ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर, बांटी मिठाई और दी बधाई

0

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर, बांटी मिठाई और दी बधाई

Festival Desk | Maanas News

दिवाली के अवसर पर राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद है। दिल्ली पुलिस, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी पर तैनात हैं। इसी अवसर पर दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा ने राजधानी के अलग-अलग इलाकों में तैनात पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों से बातचीत की और उन्हें मिठाई भी बांटी। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिवाली की बधाई भी दी।

न्होंने पेट्रोलिंग पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी, दिल्ली पुलिस के जवान और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों को भी दीपावली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने उनको गले लगायाऔर उन्हें मिठाई खिलाई. साथ ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अपने पुलिस के जवानों की हौसला अफजाई की और उनसे हाथ मिलाकर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी.

बता दें, पूरे देशभर में दीपावली का जश्न बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. दिल्ली पुलिस सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से देर रात में मुस्तैद दिखी. इसी बीच दिल्ली पुलिस के कमिश्नर भी देर रात पेट्रोलिंग पर निकले. उन्होंने साउथ एक्स की तरफ पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस कर्मचारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और सुरक्षा का जायजा भी लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.