नातियों ने Rajnikant के छूए पैर…तो बेटी ने लगाया महावर, ट्रेडिशनल अंदाज में सुपरस्टार ने परिवार संग मनाई दिवाली

0

नातियों ने Rajnikant के छूए पैर…तो बेटी ने लगाया महावर, ट्रेडिशनल अंदाज में सुपरस्टार ने परिवार संग मनाई दिवाली

Entertainment Desk | Maanas News

Rajnikanth Diwali Celebration Photos: 12 नवंबर को देशभर में दिवाली के त्योहार का जश्न देखने को मिला है. बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स ने भी इस फेस्टिवल को बड़े ही धूम-धाम से मनाया. इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी शामिल है. रजनीकांत ने बड़े ही ट्रेडिशनल अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की है, जिसकी कुछ फोटोज उनकी बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की हैं.

रजनीकांत ने परिवार संग ऐसे मनाई दिवाली

ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इन फोटोज में उनके संस्कार साफ तौर पर जाहिर हो रहे हैं. पहली फोटो में वे अपने पिता रजनीकांत को साउथ इंडियन ट्रेडिशनल के मुताबिक दोनों पैरों में महावर लगाती नजर आ रही हैं. अगली फोटो में ऐश्वर्या के दोनों बेटे अपने नाना के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक और फोटो में रजनीकांत के दोनों नाती लेट कर उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में रजनीकांत और उनके परिवार के संस्कार देख फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं.

 

इन फोटोज के ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है- मेरी दीपावली कुछ ऐसी रहीं…उम्मीद है आपकी की खुशियों से भरी रही होगी. बता दें कि, ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ एक्टर धनुष की एक्स वाइफ हैं. दोनों ने दो बेटे है जो फिलहाल ऐश्वर्या के पास ही रहते है. कपल ने शादी के कई सालों बाद एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.