उत्तर पूर्वी दिल्ली में 70 साल में पहली बार हुए कई बड़े विकास कार्य : मनोज तिवारी

0

उत्तर पूर्वी दिल्ली में 70 साल में पहली बार हुए कई बड़े विकास कार्य : मनोज तिवारी

नई दिल्ली ( सी.पी.एन.न्यूज़  ) : गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री  विजय रुपानी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  वीरेन्द्र सचदेवा, प्रदेश सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर एवं सांसद मनोज तिवारी ने  मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर उनके द्वारा देश एवं दिल्ली में किये गए विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा की। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह विधायक अजय महावर जितेंद्र महाजन उपस्थित थे।

विजय रुपानी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा किए गए 9 सालों के कार्यों को हम जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूरे देश में एक विशेष अभियान चला रहे हैं
और इसके लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता देश के सभी लोकसभा में जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार के वक्त देश में निराशा एवं हताशा थी, जिसने देश को सिर्फ नुकसान पहुंचाया लेकिन 2014 के बाद मोदी सरकार को लेकर देश के लोगों में एक उम्मीद जगी है और उन उम्मीदों का
परिणाम है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सही दिशा में तरक्की कर रहा है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि आज दिल्ली में ही नहीं पूरे देश में विपक्ष एक जुट नहीं बल्कि एक भ्रष्टाचारी दूसरे भ्रष्टाचारी को गले लगा रहा है। इसलिए इनके मिलने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि देश आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ईमानदार, कर्तव्यवान और विकास के लिए कार्य करने वाली सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी डोर टू डोर कैंपेन करने निकली है तो दिल्ली की जनता उनसे पूछ रही है कि आखिर शराब नीति वापस क्यों ली और शीश महल पर 45 करोड़ रुपये तथा वियतनाम का पत्थर और 8 लाख रूपये के पर्दे का हिसाब मांग रही है।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि 2014 में जब पहली बार मैं सांसद बना तब मुझे उत्तर पूर्व दिल्ली अति पिछड़े संसदीय क्षेत्र के रूप में विरासत में मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमने अपने संसदीय क्षेत्र में कई बड़े विकास कार्य किए जो 70 साल में पहली बार किसी सरकारया सांसद की उपलब्धि है। हमने वर्षों से लंबित पड़े सिग्नेचर ब्रिज के निर्माण का कार्य पूरा करवा कर जनता के उपयोग के लिए तैयार किया, हर्ष बिहार पावर ट्रांसमिशन केंद्र की 400 करोड़ रुपए की राशि खर्च करवा कर क्षमता बढ़ई जिससे 8 विधानसभा क्षेत्रों में 24 घंटे बिजली मिल रही है। पहली बार मीत नगर सबोली रेलवे हाल्ट बना, दिल्ली का पहला डाकघर पासपोर्ट केंद्र यमुना विहार में बनाया, यमुना रिवर फ्रंट का काम बड़ी तेजी से चल रहा है जिसमें 10 झीलों, 10 किलोमीटर साइकिल  ट्रैक, 10 किलोमीटर पाथवे और 1 दर्जन से अधिक पार्क विकसित किए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.