Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग में बिक गए हैं इतने टिकट्स

Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग में बिक गए हैं इतने टिकट्स

0

**कल्कि 2898 एडी एडवांस बुकिंग:** प्रभास की फिल्म “कल्कि 2898 एडी” का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होने वाला है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही मेकर्स लगातार फैंस को अपडेट्स देते आ रहे हैं, जिससे लोगों के बीच इसका बज बना हुआ है। “कल्कि 2898 एडी” में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दुलकर सलमान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। प्रभास का क्रेज भारत के साथ-साथ विदेशों में भी है। उनकी फिल्मों “सालार” और “बाहुबली” ने यूएस में शानदार कमाई की थी। अब “कल्कि 2898 एडी” भी यूएस में धमाल मचाने के लिए तैयार है। यूएस में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसने एक दिन में ही करोड़ों की कमाई कर ली है।

“कल्कि 2898 एडी” 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 10 जून को रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज में ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए मेकर्स ने यूएस में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

**एक दिन में इतनी कमाई**
यूएस में कुछ विशेष स्क्रीन्स पर एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसका शानदार रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिर्फ 24 घंटे में फिल्म के 4200 टिकट बिक चुके हैं, जिससे फिल्म ने एक दिन में 1.1 करोड़ की कमाई कर ली है। एडवांस बुकिंग के पहले दिन के हिसाब से यह कलेक्शन काफी अच्छा है। अभी तक सिर्फ 116 सिनेमाघरों में बुकिंग ओपन हुई है। जैसे-जैसे रिलीज डेट नजदीक आएगी, और अधिक सिनेमाघरों में बुकिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म का बज अब और बढ़ने वाला है। फिल्म को रिलीज होने में 20 दिन बचे हैं और यह वर्ल्डवाइड कई रिकॉर्ड तोड़ने की संभावना है।

हाल ही में मेकर्स ने हैदराबाद में एक बड़ा इवेंट आयोजित किया था जिसमें उन्होंने “भुजी” लॉन्च किया था। इस इवेंट में प्रभास ने फैंस से बातचीत भी की थी। “भुजी” और “भैरवा” एक एनिमेशन सीरीज थी जिसमें “कल्कि 2898 एडी” के किरदारों को प्रस्तुत किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.