Dalljiet Kaur के आरोपों पर निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी, बताया टूटी शादी का सच!

0

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी में हो रही अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं. दलजीत ने अपने पति निखिल पटेल पर कई आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने निखिल पर चीटिंग के भी कई इल्जाम लगाए. हालांकि अब निखिल पटेल ने भी दलजीत कौर के लगाए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए. 

दलजीत के आरोपों पर निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी

निखिल पटेल ने दलजीत कौर के आरोपों का जवाब दिया, उन्होंने कहा कि, ‘इस साल जनवरी में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर इंडिया वापस जाने का फैसला किया, जिसकी वजह से हम अलग हो गए. हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी. दलजीत के लिए केन्या में रहना मुश्किल हो गया. दलजीत केन्या में अपनी लाइफ के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रही थी.’

 

आगे निखिल पटेल ने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा- ‘इंडिया में अपने करियर और लाइफ को याद करने से दलजीत और हमारे परिवार के बीच और दूरी होती चली गई. हमारे दोनों के कल्चर को लेकर भी काफी चीजें मुश्किल हो रही थी. मेरी बेटियों की एक मां है जो उनके बीच के रिश्ते की परवाह किए बिना चली गई. दलजीत ने जिस दिन जाने का फैसला किया, उस दिन उसने मुझे और अपने बेटे के स्कूल में बताया कि वह अपना बचा हुआ सामान लेने के अलावा केन्या वापिस आने का कोई भी प्लान नहीं बना रही हैं.’

‘मेरे लिए ये हमारे रिश्ते का अंत होने जैसा’

इतना ही नहीं निखिल ने कहा कि, दलजीत का इस तरह केन्या से इंडिया वापिस जाना मेरे लिए ये हमारे रिश्ता का अंत होने जैसा है.’ बता दें कि बिग बॉस 13 फेम दलजीत कौर ने पिछले साल मार्च में मुंबई में केन्या स्थित बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. बेटे जेडन के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस केन्या चली गईं.

 

हालांकि, शादी के एक साल के अंदर ही दलजीत और निखिल के रिश्ते में मुश्किलें आने लगीं. बीते शनिवार दलजीत ने इंस्टा स्टोरी के जरिए निखिल संग अपने सेपरेशन को कंफर्म किया था. कुछ महीनों पहले दलजीत और निखिल ने एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.