Kaun Banega Crorepati 16 अमिताभ बच्चन ने शुरू की KBC 16 की शूटिंग? बिग बी ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

0

Kaun Banega Crorepati 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ के आगामी सीजन के बारे में फैंस बेहद उत्साहित हैं। हर कोई इस शो में बॉलीवुड के महानायक, अमिताभ बच्चन को फिर से देखने के लिए बेताब है। ‘केबीसी 16’ के लिए पहले ही पंजीकरण शुरू हो चुके थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बी ने इस सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में, बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

क्या अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी 16’ की शूटिंग शुरू कर दी है?

इस तस्वीर को देखकर फैंस का अंदाजा लग रहा है कि अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी ताज़ा तस्वीर साझा की है, जहां बिग बी नीले कोट में बहुत ही शानदार लुक में दिख रहे हैं। वह कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही अमिताभ बच्चन ने कैप्शन शेयर किया है, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा है। उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में इशारा किया है कि वह अभी किसी चीज़ पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा, “काम के बीच.. थोड़ा फॉर्मल.. पहले से काफी व्यस्त.. शेयर करने के मन में हूं.. और काम जारी है.. जैसा कि होना चाहिए।” हालांकि बिग बी ने इस बारे में खुलासा नहीं किया कि यह फोटो किसी शूट का है या ‘केबीसी 16’ के सेट पर है। फैंस का अंदाज है कि वे ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

फैंस की प्रतिक्रिया

एक यूजर ने उत्तर देते हुए लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि केबीसी की शूटिंग शुरू हो गई है’, दूसरे ने कहा, ‘मैं हर दिन आपकी मुस्कान देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं’, तीसरे ने लिखा, ‘केबीसी का अगला सीजन देखने के लिए उत्साहित हूं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.