Lok Sabha Elections 2024: ‘चौथे चरण में ही पीएम मोदी को मिल गया बहुमत’, अमित शाह ने किया बड़ा दावा

0

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित कर विपक्ष पर निशाना साधा. रैली के दौरान अमित शाह ने दावा किया कि 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं.

अमित शाह ने कहा, “चार चरण के मतदान पूरे हो गए हैं. 380 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है. बंगाल में 18 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है. आज में बता कर जाता हूं 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं, आगे की लड़ाई 400 पार करने की है.

अमित शाह का ममता बनर्जी पर हमला

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ”ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं कि CAA के तहत नागरिकता के लिए जो भी अर्जी करेगा, उसे तकलीफ आएगी. मतुआ समाज के लोगों को मैं आश्वस्त करने आया हूं कि किसी को कोई तकलीफ नहीं आएगी. नागरिकता भी मिलेगी और देश में सम्मान के साथ जी भी पाओगे. दुनिया की कोई ताकत मेरे शरणार्थी भाइयों को भारत का नागरिक बनने से रोक नहीं सकती, ये नरेन्द्र मोदी जी का वादा है.”

 

जेल जाने की तैयारी कर लें पैसे लेने वाले-अमित शाह

उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में कटमनी, घुसपैठ, बम धमाके और सिंडिकेट राज. ममता  दीदी नहीं बंद कर सकती हैं, इसे सिर्फ नरेंद्र मोदी ही बंद कर सकते हैं. चिटफंड घोटाले वाले, शिक्षक भर्ती घोटाले वाले, नगरपालिका भर्ती घोटाले वाले, राशन घोटाले वाले, गाय और कोयला तस्करी करने वाले व पैसे लेकर सवाल करने वालों को जेल जाने की तैयारी कर लेनी चाहिए. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.