स्वाति मालीवाल मामले पर संजय सिंह की पहली प्रतिक्रिया, ‘पार्टी ऐसे लोगों का…’

0

Swati Maliwal News: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल पर बदसुलूकी के आरोप मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. संजय सिंह ने कहा कि इस मामले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गंभीर हैं.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने स्वाति मालीवाल मिलने पंहुचीं थी. ड्रॉइिंग रूम में इंतज़ार कर रहीं थी. विभव कुमार ने उनके साथ बदतमीजी की है. अरविंद केजरीवाल इस पर सख्त कार्रवाई करेंगे. पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है. मुख्यमंत्री ने गंभीरता से इस घटना को लिया है.

‘हम सब स्वाति मालीवाल के साथ’
संजय सिंह ने आगे कहा कि ये एक बहुत ही निंदनीय घटना है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है. उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर्स में से एक हैं और हम सभी उनके साथ हैं.

 

 

बीजेपी ने लगाया था आरोप
दरअसल, बीजेपी के नेताओं ने दावा किया था कि स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर पुलिस बुलाई थी. वहीं पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीणा ने बताया कि सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर पुलिस को पीसीआर कॉल आया जिसमें महिला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में उनपर हमला हुआ है.  उन्होंने बताया, “कुछ समय बाद सांसद महोदया पुलिस थाने आईं. हालांकि, वह यह कहकर लौट गईं कि शिकायत बाद में करेंगी.”

कौन हैं स्वाति मालीवाल?
बता दें कि गाजियाबाद की रहने वाली स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं. इसके अलावा मालीवाल आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं. इससे पहले आईटी में ग्रेजुएशन करने के बाद स्वाति ने निजी कंपनी में जॉब की. वहीं इसके बाद वह जॉब छोड़ एक एनजीओ के साथ जुड़ गईं. स्वाति मालीवाल अन्ना हजारे के साथ आंदोलन में भी जुड़ी रहीं. वहीं आम आदमी पार्टी बनने के बाद पार्टी की मेंबर बन गईं. फिलहाल स्वाति मालीवाल आप से राज्यसभा की सदस्य हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.