Marathi Actor Satish Joshi Death: मराठी एक्टर सतीश जोशी का निधन, स्टेज पर परफॉर्म करते हुए तोड़ा दम

0

Marathi Actor Satish Joshi Death: मराठी फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आ रही हैं. दरअसल दिग्गज अभिनेता सतीश जोशी का रविवार, 12 मई को निधन हो गया. एक्टर की मौत से पूरे मराठी सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. एक्टर के असामयिक निधन की खबर उनके दोस्त राजेश देशपांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही  खुलासा किया कि अभिनेता का स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ही मंच पर निधन हो गया था.

सतीश जोशी का निधन
वहीं इंटरनेट पर सतीश जोशी के निधन की खबर सामने आने के बाद से तमाम सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके करीबी दोस्त, राजेश देशपांडे ने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड किया जिसमें उन्होंने लिखा है, “हमारे वरिष्ठ मित्र अभिनेता सतीश जोशी का आज रंगोत्सव में मंच पर निधन हो गया. उन्होंने ओम शांति ओम में भी अभिनय किया था! प्लीज ध्यान दें कि यह घटना सृजन द क्रिएशन के कार्यक्रम में नहीं हुई थी. क्योंकि किसी ने ऐसी खबर छाप दी है.. आज 11 बजे माध्यंदिन ब्राह्मण सभा में गिरगांव रंगमंच पर लघुनाटक का एक छोटी सा अंक पेश कर रहे थे. उसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें तुरंत हरकिसन दास  अस्पताल ले जाा गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया.”

अभिनेता अतुल काले ने सतीश जोशी के निधन पर शोक जाहिर किया
वहीं अभिनेता अतुल काले ने दिवंगत सतीश जोशी की फोटो शेयर कर उनके निधन पर शोक जाहिर किया और लिखा, “ जोशी गुरुजी का आज निधन हो गया. वह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा सहारा थे. उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.”

 

 

मराठी सिनेमा में अपने अभिनय से छोड़ी खास छाप
बता दें कि सतीश जोशी ने अपने शानदार एक्टिंग स्किल से मराठी सिनेमा में अपनी खास छाप छोड़ी. वह अपने कई धारावाहिकों से महाराष्ट्रीयन घरों में एक फेमस नाम बन गए थे. वह ज़ी मराठी चैनल पर टेलीकास्ट होने वासे सीरियल ‘भाग्यलक्ष्मी’ में अपने रोल के लिए काफी पॉपुलर थे. उन्होंने अपने नाटकों और फिल्मों से भी दर्शकों का दिल जीता.

दिगग्ज अभिनेता मुख्य रूप से वीरेंद्र प्रधान द्वारा निर्देशित धारावाहिकों का हिस्सा थे. उन्होंने साहित्य संघ के मच्छकटिक नाटक में काम किया था. वहीं एक्टर के आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री सदमे में है और शोक में डूबी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.