पीलीभीत में बोले पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला किया, कांग्रेस-सपा ने तुष्टीकरण के लिए CAA का विरोध किया

0

पीलीभीत में बोले पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला किया, कांग्रेस-सपा ने तुष्टीकरण के लिए CAA का विरोध किया

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार, 9 अप्रैल, 2024 को पीलीभीत में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार के तहत भारत की प्रगति को गिनाया। उन्होंने लोगों से पूछा: जब भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बन गया, तो आपको इस पर गर्व था या नहीं? जब चंद्रयान तिरंगे को चांद तक ले गया, तो आपको गर्व है या नहीं? भारत में आयोजित G20 सम्मेलन को दुनिया भर से सराहना मिली. आपको इस पर गर्व है या नहीं?

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में सरकारें दुनिया से मदद मांगती थी, लेकिन कोरोना संकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां भेजीं और वैक्सीन भेजी.. ये सुनकर आपको गर्व हुआ या नहीं. आज दुनिया में चारों तरफ भारत का डंका बज रहा है, ये सब आपके एक वोट से हुआ. आपके एक वोट से सही मजबूत सरकार बनी, निर्णायक सरकार बनी, सशक्त सरकार बनी और ये सब काम हुए.

‘नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होते हैं’

पीएम मोदी ने आगे कहा, साथियों जब नीयत सही होते हैं और हौसले बुलंद होते हैं तो नतीजे भी सही होते हैं. पिछली सरकारों में उद्योग बंद हो गए थे, कारखाने बंद हो गए थे, लेकिन बीजेपी सरकार ने इन सब पर काम शुरू किया. पीलीभीत खेती के लिए भी जाना जाता है, लेकिन 10 साल पहले तक क्या स्थिति थी ये आप जानते हैं. आज हमारी सरकार 300 रुपये से कम कीमत में यूरिया की बोरी दे रही है. किसानों के बैंक खातों में 70 हजार करोड़ रुपये ट्रांसफर हुए हैं. इसमें से 850 करोड़ पीलीभीत के किसानों के खातों में पहुंचे हैं. कांग्रेस और सपा सरकार में गन्ना किसानों को अपने ही पैसों के लिए कैसे तरसाया जाता था, ये आपसे बेहतर कोई नहीं जानता. भाजपा सरकार ने इस समस्या को दूर किया

Leave A Reply

Your email address will not be published.