‘क्रू’ में ‘चोली के पीछे’ क्यों गाना यूज करने पर ग़ुस्सा हुई इला अरुण, बोलीं- ‘प्रॉफिट का भी कुछ हिस्सा मिलना चाहिए

0

‘क्रू’ में ‘चोली के पीछे’ क्यों गाना यूज करने पर ग़ुस्सा हुई इला अरुण, बोलीं- ‘प्रॉफिट का भी कुछ हिस्सा मिलना चाहिए

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू क्रू की फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में तीनों कलाकार फ्लाइट अटेंडेंट की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है. इस फिल्म के गाने भी चर्चा में हैं.

‘क्रू’ में ‘चोली के पीछे’ गाना यूज करने पर भड़कीं इला अरुण

इला अरुण द्वारा गाया गया मूल गीत ‘चोली के पीछे’ बॉलीवुड के प्रतिष्ठित गीतों में से एक है। फिल्म ‘खलनायक’ में माधुरी दीक्षित के लिए फिल्माया गया यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस गाने को अब फिल्म “क्रू” के एक नए गाने के साथ कवर किया गया है। लेकिन ‘चोली के पीछे’ गाने के रिलीज होने के बाद से एक नई बहस शुरू हो गई है.

‘चोली के पीछे’ की ऑरिजिनल सिंगर इला अरुण का भी इस गाने पर रिएक्शन सामने आए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनसे इस गाने को लेकर कोई भी परमिशन नहीं ली गई. साथ ही उन्हें इस गाने के नए वर्जन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं मिली थी.

‘प्रॉफिट का कुछ हिस्सा मिलना चाहिए…’

बता दें कि ‘चोली के पीछे’ गाना अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया था और अब फिल्म ‘क्रू’ में भी इन दोनों की ही आवाज का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि इस गाने में बीच में दिलजीत और आईपी सिंह की भी आवाज है. अब इला ने इस गाने के बारे में उन्हें कोई भी जानकारी ना देने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

इला ने कहा कि उन्हें इस गाने को लॉन्च करने से ठीक पांच मिनट पहले बताया गया था. इला बोलीं कि इस गाने की म्यूजिक कंपनी से उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है, इसीलिए अगर उन्हें पहले भी इस बारे में बताया होता तो वह मना नहीं कर पातीं. लेकिन अगर ऐसा कुछ किसी गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है तो ओरिजिनल आर्टिस्ट को भी इसमें काम मिलना चाहिए और प्रॉफिट का कुछ हिस्सा उन्हें भी मिलना चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.