‘पंचायत 3’ में आएगा बड़ाबदलाव , फुलेरा में होगी नए सचिव की एंट्री? जानें कौन करेगा त्रिपाठी जी की भूमिका

0

‘पंचायत 3’ में आएगा बड़ाबदलाव , फुलेरा में होगी नए सचिव की एंट्री? जानें कौन करेगा त्रिपाठी जी की भूमिका

 

“पंचायत” ओटीटी पर सबसे लोकप्रिय सीरीज में से एक है। एक छोटे से गांव पर आधारित इस सीरीज में हास्य, नाटक और भावनाएं हैं। पहला सीज़न 2020 में रिलीज़ हुआ था और यह बहुत बड़ी सफलता थी। ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन 2022 में रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला था। फैंस अब पंचायत के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह शो जल्द ही ऑनलाइन पोस्ट किया जाना चाहिए। हाल ही में, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने एक पसंदीदा कार्यक्रम पर पंचायत के तीसरे सीज़न के टीज़र की एक झलक जारी की। इसी बीच इस सीरीज का दिलचस्प प्लॉट भी सामने आ गया है.

‘पंचायत 3’ त्रिपाठी जी हुए रिप्लेस

बता दे कि ‘पंचायत’ के पहले सीजन का डायलॉग “गजब बेइज्जती है” खूब पॉपुलर हुआ था और इस पर मीम्स भी बने. इस मीम को लोग आसिफ खान द्वारा शो में निभाए गए गणेश के आइकॉनिक किरदार से रिलेट करते हैं. हालांकि शो में उन्होंने ये डायलॉग नहीं बोला था. वहीं अब, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आसिफ खान एक बार फिर गणेश के रूप में पंचायत की दुनिया में लौट रहे हैं लेकिन इस बार वे कैमियों में नहीं बल्कि फुल फ्लैज्ड रोल में दिखेंगे. इतना ही नहीं ‘पंचायत’ के सीजन 3 में आसिफ खान गणेश के किरदार में न केवल शो में कमबैक करेंगे, बल्कि फुलेरा ग्राम पंचायत के “सचिव” के रूप में जीतेंद्र कुमार के किरदार अभिषेक त्रिपाठी को भी रिप्लेस करेंगे.

‘पंचायत 3’ में नए सचिव की हुई एंट्री

‘पंचायत सीज़न 3’ के टीज़र में दिखाया गया है कि फुलेरा की जनता के फेवरेट सचिव जी अभिषेक का ट्रांसफर एक अलग गांव में कर दिया गया है. इस बीच, गणेश फुलेरा में ग्राम पंचायत में ‘सचिव’ बनकर आते हैं. गणेश की शादी फुलेरा निवासी परमेश्वर (श्रीकांत वर्मा) की बेटी रवीना से हुई है, लेकिन इस दौरान उसे काफी शिकायते हुई थी. अब शो में सरपंच मंजू देवी (नीना गुप्ता), उनके पति बृज भूषण दुबे (रघुबीर यादव), प्रह्लाद (फैसल मलिक) और विकास (चंदन रॉय) के साथ गणेश का इक्वेशन कैसा बैठती है ये देखना दिलचस्प रहेगा.

‘पंचायत 3’ कब होगी स्ट्रीम

‘पंचायत’ के सीजन 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की है. वहीं ‘पंचायत’ 3 का टीजर और ट्रेलर भी अभी तक जारी नहीं किया गया है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये सीरीज ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. फिलहाल नए ट्विस्ट ने शो को लेकर फैंस में और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.