रजनीकांत और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में साथ नजर आएंगे

0

रजनीकांत और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में साथ नजर आएंगे

 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है। रजनीकांत जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। साउथ थलाइवाज लंबे समय से हिंदी फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अब वह वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस पर नवीनतम अपडेट।

रजनीकांत और साजिद नाडियाडवाला ने मिलाया हाथ

दरअसल, रजनीकांत ने निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला से हाथ मिलाया है. इस बात की जानकारी साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर रजनीकांत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘महान रजनीकांत सर के साथ कोलैबोरेट करना एक सच्चा सम्मान है. हम एक साथ इस अविस्मरणीय सफर पर निकलने की तैयारी कर रहे हैं….’

बता दें कि ये पहली बार होगा जब रजनीकांत और साजिद पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं. वहीं इस कोलैबोरेशन को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अब रजनीकांत ने अपने 24 साल के वनवास को खत्म करने का फैसला किया कर लिया है.

सालों बाद बॉलीवुड में करेंगे कमबैक

बता दें कि रजनीकांत पूरे 24 साल के बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म बुलंदी में देखा गया था. साल 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में उनके साथअनिल कपूर, रवीना टंडन और रेखा मुख्य अहम भूमिकाओं में थे.

फ्लॉप हुई रजनीकांत की लाल सलाम

वहीं इन दिनों रजनीकांत अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सलाम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई है. फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है. रजनीकांत की वजह से दर्शकों को उम्मीद थी कि ये अच्छा कलेक्शन करेगी. लेकिन उम्मीदों पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है. वहीं फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट चुकी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.