इसके लिए तो मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए’,CM अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा

0

इसके लिए तो मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए’,CM अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर बीजेपी पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने उन पर दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण में दिक्कतें पैदा करने का आरोप लगाया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे (बीजेपी) दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. वे नहीं चाहते कि गरीबों को भी उनके बच्चों के समान शिक्षा मिले।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, “केवल मैं ही जानता हूं, मैं कैसा हूं और कैसे दिल्ली में सरकार चला रहा हूं, मुझे इसके लिए नोबेल पुरस्कार (Nobel Prize) मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों का बेटा बनकर उनकी समस्याओं का समाधान करने में जुटा हुआ हूं.”

‘मुझे इसके लिए नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए’

अरविंद केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि मैं दिल्ली में ऐसे स्कूल बनाऊंगा, जिसे पूरी दुनिया याद करेगी. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने दिल्ली के स्कूलों के निर्माण को रोकने की कोशिश की. इतने घटिया लोग हैं. इन्होंने दिल्ली के अस्पतालों के निर्माण में बाधा पैदा किया. बहुत सारी बातें मैं आपलोगों को बता नहीं पाता हूं. ये तो मेरा दिल जानता है कि कैसे मैं सरकार चला रहा हूं और इसके लिए मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए.

बीजेपी और एलजी पर अरविंद केजरीवाल का हमला

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने और दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) ने यहां के लोगों को बहुत दुखी किया. मैंने दिल्ली का बेटा बनकर यहां के लोगों की सारी समस्याओं का समाधान किया और इसी बात के लिए मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए. हालांकि उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए ये भी कहा- ”मेरा नोबेल प्राइज तो आपलोग हो. जब मैं कल गोविंदपुरी में गली-गली में घूम रहा था तो सभी जगह लोग एक ही बात कर रहे थे कि भरोसा आप ही के ऊपर है. आप ही सबकुछ ठीक कर सकते हैं. मैंने भी कहा कि ये भरोसा बरकरार रखना है”.

Leave A Reply

Your email address will not be published.