दिल्ली में कांग्रेस के साथ सीट शेयरिंग पर CM केजरीवाल ने साफ की तस्वीर,

0

दिल्ली में कांग्रेस के साथ सीट शेयरिंग पर CM केजरीवाल ने साफ की तस्वीर,

 

दिल्ली में कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि कई दौर की चर्चा हुई. ये चर्चा अंतिम चरण में पहुंच गई हैं. जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. सीएम केजरीवाल ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही. भारतीय गठबंधन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर हम साथ आएं तो बीजेपी जीत सकती है. हमने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में यह दिखाया।

बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि ये चुनाव जीतते नहीं हैं बल्कि चोरी करते हैं. उन्होंने बीजेपी के लोकसभा में 370 सीटें जीतने के दावे पर भी निशाना साधा. उन्होंने सवाल किया कि इतना कॉन्फिडेंस कहां से आ रहा है? इसका मतलब हुआ कि कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ है. सीएम ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि ये (बीजेपी) पहले मतदाता सूची में गड़बड़ी करते थे, अब ईवीएम को लेकर भी आरोप लगते रहते हैं.

देश में बड़ा चुनाव होने वाला है- सीएम केजरीवाल

चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि देश बचाने वाले लोग इंडिया गठबंधन के साथ आएं. अगर हम इंडिया गठबंधन में एक हो जाएं तो बीजेपी को चुनाव में शिकस्त दिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ मेयर का चुनाव छोटा चुनाव था लेकिन बीजेपी ने गड़बड़ी की. अब जब देश में इतना बड़ा चुनाव (लोकसभा चुनाव) होने वाला है तो ये कितनी बड़ी चोरी करेंगे.

‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है’

सीएम ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव के बारे में कहा कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है. यह फैसला ऐसे समय आया है जब देश ‘तानाशाही’ का सामना कर रहा है. उन्होंने कहा, “अगर ‘इंडिया’ गठबंधन एकजुट रहे और रणनीतिक रूप से काम करे तो बीजेपी को हराया जा सकता है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.