पीएम मोदी ने की फिल्म Article 370 की तारीफ, बोले- ‘अब मिलेगी कश्मीर के बारे में सही जानकारी’

0

पीएम मोदी ने की फिल्म Article 370 की तारीफ, बोले- ‘अब मिलेगी कश्मीर के बारे में सही जानकारी’

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के बारे में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी बात कर रहे हैं। वहीं, सूबे के मुखिया यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म के बारे में बात की.

जी दरअसल प्रधानमंत्री मोदी अभी जम्मू में हैं. प्रधानमंत्री मोदी यहां अपने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने आ रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने कैंपेन स्पीच में यामी गौतम की आने वाली फिल्म का जिक्र किया. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कई अहम और अहम बातें भी बताईं.

पीएम मोदी ने किया यामी गौतम की फिल्म का जिक्र

इस दौरान पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अपने आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले पर बात की और इसकी तारीफ भी की. वहीं, इस बीच पीएम मोदी ने फिल्म को जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि- अब 370 को लेकर फिल्म आने वाली है. मुझे पता है नहीं है कि फिल्म कैसी है. अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा. अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है. अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी.

मेकर्स ने फिल्म पर दी ये बड़ी छूट

फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान भी किया है. ऐसे में मेकर्स ने फैसला लिया है कि इस फिल्म का टिकट प्राइज काफी घटा दिया है. फिल्म को देखने के लिए सिर्फ 99 रुपये खर्च करने पड़ेगे. मेकर्स ने टिकट का प्राइम कम करके ट्रंप कार्ड खेला. ऐसे में कम प्राइज में इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.