चेकअप कराने अस्पताल पहुंचीं नीना से पूछा गया धर्म, कहा- ‘ओह माय गॉड, क्या होगा अब हमारा…

0

चेकअप कराने अस्पताल पहुंचीं नीना से पूछा गया धर्म, कहा- ‘ओह माय गॉड, क्या होगा अब हमारा…

 

नीना गुप्ता अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल दिल्ली में हैं और उनकी तबीयत भी खराब है. ऐसे में एक्ट्रेस चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचीं. हालांकि, अस्पताल में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान हो गईं और उन्हें इस बात से परेशान होते देखा गया।

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक नीना गुप्ता गुड़गांव के एक अस्पताल में चेकअप के लिए गई थीं. उस समय, चेक-अप से ठीक पहले, अभिनेत्री को भरने के लिए एक लंबी प्रश्नावली मिली। बीमारी के चलते अस्पताल पहुंचीं एक्ट्रेस ने जब यह देखा तो वह भड़क गईं। लेकिन जब उनसे उनके धर्म के बारे में पूछा गया तो उनका गुस्सा और बढ़ गया.

रजिस्ट्रेशन फॉर्म देख एक्ट्रेस को आया गुस्सा

नीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए फॉर्म की झलक दिखाई थी. इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैं एक बड़े अस्पताल आई हूं, मैं एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर रही हूं. मतलब इसे भरते-भरते तो मैं और भी बीमार हो जाऊं. वैसे ज्यादा बीमार नहीं हूं, पर मैं भर रही हूं. और अब आया है एक कॉलम रिलीजियन का यानी धर्म का.’

‘ओह माय गॉड, क्या होगा अब हमारा…’

जब रजिस्ट्रेशन फॉर्म में नीना गुप्ता ने धर्म का कॉलम देखा तो वे आग बबूला हो गईं. उन्होंने कहा- ‘अरे ये अब भी होता है. ओह माय गॉड, क्या होगा अब हमारा.’ बता दें कि नीना ने हॉस्पिटल जाते वक्त का भी एक वीडियो शेयर किया था और दिखाया था कि कैसे वे पिछले 10 मिनट से ट्रैफिक में फंसी हैं.

नीना गुप्ता आखिरी बार फिल्म ‘मस्त में रहने का’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ नजर आए थे. फैंस को फिल्म काफी पसंद आई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.