‘राम आएंगे’ गाने पर US में झूमती दिखी महिला, घाघरा चोली पहने -14 डिग्री में किया डांस

0

‘राम आएंगे’ गाने पर US में झूमती दिखी महिला, घाघरा चोली पहने -14 डिग्री में किया डांस

Viral Desk | Maanas News

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में महिला ने राजस्थानी घाघरा कुर्ती पहना है. इंस्टा पर अपलोड पोस्ट में महिला -14 डिग्री तापमान में बर्फ के बीच ‘राम आएंगे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है.

Woman dance on Ram aayenge: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने से पूरे देश में जश्न का माहौल है. आखिरकार, राम लला को उनका उच्च स्थान मिल चुका है. सोशल मीडिया पर भी केवल राम नाम की गूंज है. इस बीच राम नाम के कई भजन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो अमेरिका में किसी जगह का बताया जा रहा है. वीडियो में एक महिला ‘राम आएंगे’ गाने पर -14 डिग्री के ठंडे तापमान में बर्फ पर झूमती नजर आ रही है. वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है, जिसमें राम आएंगे भजन पर महिला बड़े प्रेम के साथ भक्ति भाव से नाच रही है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी जश्न मनाया जा रहा है.

इंटरनेट पर भी इन दिनों राम नाम की धूम मची हुई है, राम भक्तों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं

इंडिगो फ्लाइट में भी राम भजन पर झूमे भक्त

Mygovindia के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया था. वायरल वीडियो में फ्लाइट के अंदर बैठे यात्री ‘राम आएंगे’ भजन गुनगुना रहे थे. रिपोर्ट की माने तो यात्री अयोध्या जा रहे थे.

जर्मन सिंगर कैसेंड्रा माई ने भी शेयर थी की वीडियो

जर्मनी की महिला सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन नए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था, उस वीडियो में महिला सिंगर राम आएंगे भजन को अपने स्टाइल में गा रही थी. जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.