प्रभास ने ‘सालार’ की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड, सुपरस्टार रजनीकांत को भी छोड़ दिया पीछे

0

प्रभास ने ‘सालार’ की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड, सुपरस्टार रजनीकांत को भी छोड़ दिया पीछे

Entertainment Desk | Maanas News

Salaar: साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में लग गई है, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. सालार का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.

प्रभास ने ‘सालार’ की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म रिलीज होते ही दुनियाभर में छाई हुई है. वहीं साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म सालार ने अपनी शानदार कमाई से कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं अब स्टार प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

सुपरस्टार रजनीकांत को भी छोड़ दिया पीछे

सालार की रिलीज के साथ अब सुपरस्टार ने नई उपलब्धि हासिल कर ली है. ‘प्रभास अब इकलौते साउथ इंडियन एक्टर बन चुके हैं, जिनकी 5 फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. इस लिस्ट में सालार के अलावा बाहुबली, ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’, ‘आदिपुरुष’, ‘साहो’ शामिल है. वहीं इससे पहले किसी भी साउथ एक्टर ने ये मुकाम हासिल नहीं किया था. फिर बात चाहे रजनीकांत, अल्लू अर्जुन, यश या फिर राम चरण की करें, इन सभी की बस एक-एक फिल्मों ने ही 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई है.

 

सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 9 दिनों के अंदर 323.56 करोड़ रपये की कमाई की है. बता दें कि प्रशांत की इस फिल्म ने ओपनिंग डे 90.7 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस का पूरा सिस्टम हिला दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.