Ask Srk: ‘डंकी’ के नए गाने ने शाहरुख को दिलाई अपने घर की याद, किंग खान ने बयां किया अपना दर्द

0

Ask Srk: ‘डंकी’ के नए गाने ने शाहरुख को दिलाई अपने घर की याद, किंग खान ने बयां किया अपना दर्द

Entertainment Desk | Maanas News

Ask SRK session: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खाना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना निकले थे कभी हम घर से’ रिलीज हुआ है, जिसके साथ लोगों ने खूब कनेक्ट किया है.

डंकी’ के नए गाने ने शाहरुख को दिलाई अपने घर की याद

वहीं अब इस गाने को लेकर किंग खान से उनके फैंस ने कुछ ऐसे सवाल कि पूछ डाले हैं कि किंग खान बेहद इमोशनल हो गए. दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने AskSrk सेशन रखा, जहां फैंस ने एक बार फिर अपने चहेते स्टार ने ढेरों सवाल किए.

किंग खान ने बयां किया अपना दर्द

इस दौरान किसी एक फैन ने उसने पूछा कि “सर डंकी के नए गाने निकले थे कभी हम घर से ने मुझे अपने घर की याद दिला दी, क्या जब आपने इसे पहली बार सुना था तो क्या आपको भी ऐसा ही महसूस हुआ था?’ शाहरुख ने जवाब में कहा कि “हां, यह वास्तव में मुझे मेरे माता-पिता…मेरे दिल्ली के दिनों…के बारे में सोचने पर मजबूर करता है…समय के साथ दोस्त बने और खो गए. बहुत इमोशनल.’

वहीं एक फैन ने पूछा, “आपने इस गाने से हमें इतना भावुक कर दिया. आपका इमोशनल वीक पॉइंट क्या है? तो इसपर किंग खान कहते हैं कि मुझे लगता है कि मेरा परिवार… क्या यह हर किसी की कमजोरी नहीं है.

बता दें कि शाहरुख ने “निकले थे…गाने को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि ‘मैं जावेद अख्तर, सोनू निगम, प्रीतम का दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं भी अभी दूर हूं तो चलिए कुछ देर के लिए #ASKSrk करते हैं. लेट्स स्टार्स फास्ट फास्ट…

Leave A Reply

Your email address will not be published.