Anti Terrorism Operation: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकी ढेर

0

Anti Terrorism Operation: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के 5 आतंकी ढेर

Breaking Desk | Maanas News

आतंकवाद विरोधी अभियान के जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना का ऑपरेशन चल रहा है। सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादी मारे गए। कश्मीर पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ चल रही गोलीबारी में लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादी मारे गए हैं। कश्मीर पुलिस के मुताबिक ऑपरेशन अपने अंतिम चरण में है और इलाके को सैनिटाइज किया जा रहा है।

ऑपरेशन में कौन-कौन शामिल

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दूसरे दिन भी जारी रही. मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने शुक्रवार सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया. सेना की 34वीं राष्ट्रीय राइफल्स, 9 पैरा (एलीट स्पेशल फोर्स यूनिट), सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) और राज्य पुलिस मिलकर ये स्पेशल ऑपरेशन चला रही हैं.

इस तरह चला ऑपरेशन

कुलगाम जिले के समनू गांव में गुरुवार दोपहर मुठभेड़ शुरू हुई थी. विशेष जानकारी पर कुलगाम के समनू गांव की सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की थी और तलाशी अभियान चलाया था. इस पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. यह गोलीबारी गुरूवार देर रात को रुकी. शुक्रवार को सुबह फिर गोलीबारी शुरू हुई. इसमें 5 आतंकी मारे गए

Leave A Reply

Your email address will not be published.