Mafia War: पटना में बालू कारोबारी का मर्डर, गाड़ी से नीचे उतरते ही अपराधियों ने भूना

0

Mafia War: पटना में बालू कारोबारी का मर्डर, गाड़ी से नीचे उतरते ही अपराधियों ने भूना

Crime Desk | Maanas News

बिहार में बालू खनन शुरू होते ही माफियाओं का खूनी खेल भी शुरू हो गया है। भोजपुर के खनगांव बालू घाट पर हत्या एवं गोलीबारी की आग अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पटना में अपराधियों ने बालू कारोबारी देवराज उर्फ़ लालू की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने यह हत्या तब की जब बालू कारोबारी के साथ बॉडीगार्ड भी था। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये। पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

 

कारोबारी की पहचान 40 वर्षीय देवराज यादव उर्फ लालू के रूप में हुई

मृतक बालू कारोबारी की पहचान 40 वर्षीय देवराज यादव उर्फ लालू के रूप में हुई है। वह ग्रामीण पटना इलाके का रहने वाला था और बीती रात अपनी फॉर्च्यूनर से बॉडीगार्ड ड्राइवर के साथ कहीं से घर जा रहा था। घटना रविवार रात 11:50 बजे की बताई जा रही है। लेकिन, पुलिस के पास अभी तक इसका कोई सुराग नहीं है। पुलिस इस सुपारी किलिंग मानकर छानबीन कर रही है। सीसीटीवी कैमरा के वीडियो को पुलिस खंगाल रही है ताकि कोई सूत्र मिल सके।

 

पुलिस का मानना है कि इस वारदात को किसी ट्रेंड शार्प शूटर ने अंजाम दिया है। काफी चालाकी से मार डालने की नीयत से गोली मारी गई। उसके सिर और सीने को निशाना बनाया गया। बालू कारोबारी को रानी तालाब थाना क्षेत्र के कनपा पुल के पास तब गोली मार दी गई जब वह शौच के लिए अपनी गाड़ी से बाहर निकाला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.