राजस्थान के दौसा में भीषण हादसा, पुलिया की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत

0

राजस्थान के दौसा में भीषण हादसा, पुलिया की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 की मौत

Breaking desk | Maanas news

राजस्थान के दौसा में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना में 24 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद डीएम सहित सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा नेशनल हाईवे-21 पर हुआ है. यहां एक सवारी बस पुलिया की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी, जिससे ट्रेनों का आवागमन भी बंद हो गया है.

नेशनल हाईवे-21 पर भीषण सड़क हादसा हुआ

दौसा के डीएम कमर चौधरी के मुताबिक रविवार की देर रात करीब सवा 2 बजे नेशनल हाईवे-21 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां हरिद्वार से जयपुर की तरफ जा रही एक सवारी बस अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग तोड़ती हुई पुलिया से नीचे गिर गई. बस सीधे जयपुर दिल्ली रेल मार्ग के ट्रैक पर जा गिरी. पुलिया से बस रेलवे ट्रेक पर गिरने की सूचना मिलने पर जिले में हड़कम्प मच गया और मौके के लिए पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां दौड़ पड़ीं.

अप और डाउन ट्रेक पर ट्रेन संचालन बंद

हादसे के कुछ देर बाद ही जिले के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे की सूचना जैसे ही रेलवे कंट्रोल रूम को मिली तो तत्काल जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग की अप और डाउन ट्रेक पर ट्रेनों का संचालन बन्द कर दिया गया. मौके पर रेलवे के अफसर भी पहुंच गए

Leave A Reply

Your email address will not be published.