Himanta Biswa Sharma On Ayodhya: अयोध्या में BJP की हार पर आई हिमंत बिस्वा सरमा की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले असम CM

0

अयोध्या में बीजेपी को मिली हार पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, देश में 543 सीट हैं. कहां जीतेंगे, कहीं हारेंगे. लेकिन पीएम तो नरेंद्र मोदी ही बन रहे हैं. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बन रहे हैं. वे चौथी बार भी पीएम बनेंगे.

हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन करने पहुंचे.इस दौरान उनसे अयोध्या में बीजेपी की हार पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, देश में 543 सीटें हैं. कहीं हारेगा, कहीं जीतेगा. मोदी तो पीएम हो ही गए. भगवान राम के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बन रहे हैं. इससे पहले जवाहर लाल नेहरू तीन बार पीएम बनेंगे. लेकिन मुझे खुशी है कि मोदी चौथी बार पीएम बनेंगे.

 


ईवीएम पर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुईं बंद- सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, अचानक देश में ईवीएम और चुनाव आयोग पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद हो गईं. किसी को कोई आईडिया है कि ऐसा क्यों हुआ? मुझे इसे लेकर चिंता हो रही है.

UP में बीजेपी को लगा बड़ा झटका

दरअसल, लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए ने 293 सीटों पर जीत हासिल की है. बीजेपी ने अकेले 240 सीटों पर जीत हासिल की है. हालांकि, देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में बीजेपी को झटका लगा है. यहां बीजेपी सिर्फ 33 सीटों पर जीत हासिल कर सकी. जबकि एनडीए को 36 सीटों पर जीत मिली है. वहीं, INDIA गठबंधन के खाते में 43 सीटें आई हैं. अकेले सपा ने 37 सीटों पर जीत हासिल की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.