राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग से लीक हुआ शाहरुख खान का नया लुक, Johnny Depp से हो रहा कंपेयर

0

Anant Radhika 2nd Pre-Wedding: देश के सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग खत्म हो गया है. इस खास मौके का बड़ी-बड़ी हस्तियों ने लुत्फ उठाया. चार दिन तक चले इस जश्न का हर पल बेहद खास रहा और अब जश्न की तस्वीरें सामने आ रही हैं. क्रूज पार्टी से सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, शनाया कपूर आदि सेलेब्स की फोटोज सामने आई हैं. इसी बीच शाहरुख खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें किंग खान का रॉयल लुक देखने को मिल रहा है.

शाहरुख खान का नया लुक वायरल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सेकेण्ड प्री-वेडिंग में किंग खान का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. वह अपने पठान लुक में नजर आए. जो तस्वीर सामने आई है उसमें शाहरुख खान मिडिल पार्टेड लंबे बाल और फ्रेंच बीयर्ड में नजर आए. डार्क ब्लू आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट स्टोल कैरी किया है. इस फोटो में शाहरुख के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान रणबीर भी चॉकलेटी बॉय की इमेज में दिखे.

 

जॉनी डेप से शाहरुख के लुक की तुलना
इस फोटो में शाहरुख अबराम खान के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान की इस पोस्ट को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. जिसमें अभिनेता के फैंस शाहरुख खान के लुक की तुलना जॉनी डेप से कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि यह लुक जॉनी डेप से मिलता-जुलता है’. वहीं दूसरे यूजर ने इसे जॉनी डेप की बैड कॉपी बता दिया. वहीं एक और यूजर ने इस पोस्ट पर जॉनी डेप कमेंट किया.

राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग से लीक हुआ शाहरुख खान का नया लुक, Johnny Depp से हो रहा कंपेयर

कब होगी अनंत-राधिका की शादी
बता दें कि शाहरुख खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ इस पार्टी को एंजॉय करते नजर आए. वीडियो में दूल्हे अनंत अंबानी भी दिख रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंच 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी समारोह की शुरुआत 12 जुलाई से होगी और यह 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन तक चलेगा. यह शादी पूरे पारंपरिक और हिंदू रीति-रिवाज से मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.