Mr and Mrs Mahi BO Collection Day 1: ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने पहले ही दिन तोड़ा ‘श्रीकांत’ का ये रिकॉर्ड, जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म ने ओपनिंग डे पर मारा छक्का

0

Mr and Mrs Mahi BO Collection Day 1: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की स्पोर्ट्स रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हो चुकी है. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आ रही है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद काफी दिनों तक सिनेमाघरों में पड़े सूखे के बाद से आज बहार आई है. जिसका थिएटर्स को लंबे वक्त से इंतजार था. पहले दिन मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है और इसने राजकुमार राव की श्रीकांत का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

एडवांस बुकिंग में हुई बंपर कमाई
राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही क्रिकेट पर आधारित है और भारत में इस वक्त क्रिकेट का माहौल चल रहा है. आईपीएल खत्म होने के बाद अब टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी है. ऐसे में क्रिकेट पर आधारित यह फिल्म लोग पसंद कर रहे हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही ने एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई की थी.

फिल्म रिलीज होने के दो घंटे पहले तक तीन नेशनल चेन में करीब 1.5 लाख टिकट बिके थे. अब यह आंकड़ा दो लाख पार कर चुका होगा.  वहीं अब ओपनिंग डे पर मेकर्स की बल्ले-बल्ले हो रही है. सिर्फ इतना ही नहीं मिस्टर एंड मिसेज माही के जरिए राजकुमार राव ने अपनी ही फिल्म श्रीकांत के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

ओपनिंग डे पर मिस्टर एंड मिसेज माही का कलेक्शन
मिस्टर एंड मिसेज माही का क्रेज दर्शकों में खूब देखा जा रहा है. सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड की मानें तो फिल्म ने शाम 6:30 बजे तक 3.98 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये आंकड़े सुबह तक बदल सकते हैं. जो कि श्रीकांत के पहले दिन के कलेक्शन से ज्यादा है.

श्रीकांत का ओपनिंग डे कलेक्शन 2.05 करोड़ रुपये था. बता दें कि 40 करोड़ के छोटे से बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन ठीक कमाई की है. आज सिनेमा लवर्स डे है ऐसे में फिल्म के टिकट 99 रुपये में हैं, तो मिस्टर एंड मिसेज माही को इसका भी फायदा मिलता दिख रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट ने की बढ़िया परफॉर्मेंस की भविष्यवाणी
माना जा रहा है कि मिस्टर एंड मिसेज माही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन करेगी. वहीं ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है तो शाम तक और वीकेंड में फिल्म की कमाई में अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. क्योंकि इसके साथ कोई भी बड़ी फिल्म इस हफ्ते रिलीज नहीं हो रही है. अगर मिस्टर एंड मिसेज माही टिकट खिड़की पर बढ़िया परफॉर्म करती है तो ओपनिंग डे का कलेक्शन 6-7 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.