Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा तलाक की खबरों ने लिया नया मोड़, करीबी दोस्त का हैरतअंगेज़ खुलासा

0

Hardik Pandya Divorce: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरों ने नया मोड़ ले लिया है. हालांकि दोनों ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके अलग होने की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. अब हार्दिक और नताशा के एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि यह कपल कई महीनों से अलग रह रहा है और फिलहाल के लिए उनका रिश्ता कम से कम अच्छी स्थिति में नहीं है.

दोस्त का बड़ा खुलासा

हार्दिक और नताशा के करीबी दोस्त ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया, “हार्दिक पांड्या और नताशा कई महीनों से अलग रह रहे हैं और दोनों के शादीशुदा जीवन में असल में दिक्कतें आ रही हैं. नताशा, हार्दिक के साथ नहीं रह रही हैं. फिलहाल कोई नहीं जानता कि वो दोनों एक-दूसरे से बात करेंगे या नहीं. फिलहाल यही उम्मीद है कि उनमें से कोई एक जरूर कॉल मिलाने के लिए फोन उठाएगा. अभी के लिए परिस्थितियां जटिल बनी हुई हैं.”

तलाक की खबर पर क्यों ही रही चर्चा?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 में शादी रचाई थी और इस रिश्ते से उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है. मगर 2024 में उनके तलाक के मामले ने तूल तब पकड़ा जब नताशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया था. इसके अलावा नताशा ने अपने अकाउंट से वो सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं, जिनमें वो हार्दिक के साथ दिख रही हैं. इसी कारण उनके अलग होने की खबरें चर्चा में आई हैं.

अभी वर्ल्ड कप के लिए यूएसए नहीं पहुंचे हैं हार्दिक

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का पहला जत्था यूएसए के लिए रवाना हुआ था. इनमें कप्तान रोहित शर्मा के अलावा ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, शिवम दुबे और रिजर्व खिलाड़ी शुभमन गिल और खलील अहमद भी शामिल थे. मगर हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 सीजन समाप्त होने के बाद ही किसी अज्ञात देश घूमने निकल गए थे. इसका मतलब ये नहीं कि वो वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे. रिपोर्ट्स में बताया गया कि हार्दिक सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय टीम को जॉइन करेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.