Lok Sabha Elections: ‘भाई-बहन पर नहीं फूटेगा ठीकरा, खरगे साहब… आपकी नौकरी जाने वाली है’, अमित शाह ने बताया चुनाव बाद कांग्रेस क्या करेगी

0

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 4 जून को एनडीए की जीत निश्चित है और उसी दिन राहुल गांधी की टीम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और अपनी हार के लिए ईवीएम को दोष देना शुरू कर देगी. अमित शाह ने आगे कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे को यह समझने की जरूरत है कि इन भाई-बहनों (राहुल-प्रियंका) को दोषी नहीं ठहराया जाएगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के लिए दोषी ठहराया जाएगा. इसके बाद उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा. अमित शाह ने आगे कहा कि 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनें रहेंगे.

 

सातवें चरण में आपको कराना है 400 पार- अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 6 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. उन्होंने कहा कि मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है, जिसमें 5 चरण में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं. जबकि, छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है.

‘घमंडिया गठबंधन झूठ के आधार पर जीने वाले लोग’

गृहमंत्री अमित शाह ने इंडिया अलायंस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये (घमंडिया गठबंधन) झूठ के आधार पर जीने वाले लोग हैं. इन्होंने कहा है कि हम मुस्लिम आरक्षण देंगे. अमित शाह ने कहा कि अगर गलती से भी ये जीत गए तो पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित का आरक्षण छीनकर ये मुसलमानों को देने का काम करेंगे.

वोटबैंक के लिए मुस्लिम आरक्षण की करते बात

गृहमंत्री ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन ने कर्नाटक और हैदराबाद में जो किया है, बंगाल में भी वही किया था, लेकिन बंगाल हाई कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी. कोर्ट का कहना है कि मुस्लिम आरक्षण संविधान के अनुरूप नहीं है. अमित शाह ने कहा कि इंडिया अलायंस वाले अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए ये मुस्लिम आरक्षण की बात करते हैं. जिसका सीधा खामियाजा पिछड़े वर्ग को भुगतना पड़ेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.