UP News: प्यार में बाधा बन रहे पिता की नाबालिग बेटी ने की गला रेतकर हत्या, भाई की भी ली जान

0

Kannauj News: कन्नौज से शख्स की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली नाबालिक बेटी ने प्यार में बाधा बन रहे पिता की रात के अंधेरे में पहले धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की और फिर अपने भाई की भी हत्या करने की कोशिश की. हालांकि भाई ने समय रहते के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

मामला छिबरामऊ कोतवाली के करमुल्लापुर गांव का है यहां ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात अजय पाल राजपूत सौरिख विकास खंड में नौकरी करते थे. मृतक के 17 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ ने बताया कि देर रात हिमांशु यादव पुत्र प्रमोद यादव जो करमुल्लापुर का रहने वाला है. बहन से उसके साथ मिलकर घर में सो रहे पिता की हत्या कर दी.सिद्धार्थ ने बताया कि, बहन ने उसको भी मारने का प्रयास किया पर शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए. जिससे वह बच गया. पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने निधि और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार
बताया जाता है कि आरोपी बेटी निधि का गांव के रहने वाले प्रमोद यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर अक्सर मृतक पिता अजय पाल और भाई सिद्धार्थ निधि को डांटा करते थे. भाई ने कुछ कड़ाई की थी. जिस पर निधि ने कई महीनों तक अपने भाई से बातचीत नहीं की. प्यार में बाधक बन रहे पिता और भाई को रास्ते से हटाने के लिए निधि ने कई बार खाने में नशीला पदार्थ खिलाया लेकिन निधि को पिता और भाई की हत्या करने का मौका नही मिल पाया.

घटना वाले दिन निधि को फिर उसके प्रेमी ने नशीला पदार्थ दिया. निधि ने फिर उस नशीले पदार्थ को खाने में मिलाकर पिता और भाई को खिला दिया. निधि ने अपने प्रेमी प्रमोद के साथ मिलकर पिता अजय पाल की हत्या की और फिर भाई को मारने के लिए निधि ने हथौड़े से उस पर हमला किया. सीओ डॉ प्रियंका बाजपेई ने बताया कि इस मामले में आरोपी निधि ओर उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है और दोनो से पूछताछ की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.