‘पीएम मोदी बहुत पावरफुल हैं लेकिन…’, CM अरविंद केजरीवाल ने जेल का जिक्र कर प्रधानमंत्री पर कसा तंज

0

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जमानत पर बाहर आने के बाद से लगातार बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर हमलावर हैं. केजरीवाल ने यह दावा किया कि उन्हें जेल में इसलिए बंद किया गया क्योंकि जो काम आम आदमी पार्टी कर रही है वह बीजेपी नहीं कर पा रही है.

कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”मेरी छोटी सी पार्टी है. दिल्ली और पंजाब में सरकार है. मैं मन में सोच रहा था कि प्रधानमंत्री ने मुझे जेल में क्यों भेजा. वह तो इतने शक्तिशाली व्यक्ति हैं. मैं क्या कसूर है मैं सोच रहा था. मेरा कसूर यह है कि मैंने आपके बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा की व्यवस्था की और अच्छे स्कूल खोल दिए.  ये मेरा कसूर है. वो नहीं करते ये काम, वे स्कूल नहीं बनवाते. मैंने किए हैं ये काम.”

 

स्कूल खोलकर पीएम मोदी दिखाते बड़प्पन – केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, ”केजरीवाल को गिरफ्तार करो, केजरीवाल के स्कूल बंद करो. मैंने कहा कि छोटा आदमी हूं और दिल्ली में 500 स्कूल बनवाए हैं. आप तो इतने बड़े आदमी हो 50 हजार स्कूल बनवाओ ना. तब तो आपका बड़प्पन हो. आप केजरीवाल को बंद करके केजरीवाल के स्कूल बंद कर रहे हो. ये तो गलत बात है. यह ठीक नहीं है. यह देश के लिए ठीक नहीं है.”

बौखलाए हुए हैं पीएम मोदी- अरविंद केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी ने 84 साल के शरद पवार जी को भटकती आत्मा तो उद्धव ठाकरे जी को नक़ली संतान कहा. इन्होंने 10 साल में एक काम नहीं किया जो ये बता सकें, इन्होंने 10 साल में लोगों को सिर्फ़ बर्बाद ही किया है. इनको भी पता है कि 220 भी कम सीटें आ रही हैं इसलिए पीएम मोदी बौखलाए हुए हैं. अजीब-अजीब बातें कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.