Aranmanai 4 BO Collection Day 16: तमन्ना भाटिया की फिल्म ने ‘कैप्टन मिलर’ को पछाड़ा, बनी फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

0

Aranmanai 4 BO Collection Day 16: तमन्ना भाटिया की फिल्म अरनमनई 4 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. यह फिल्म रोज नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. देश ही नहीं बल्कि फिल्म विदेशों में भी कमाल दिखाने से पीछे नहीं रह रही है. फिल्म ने कमाई के मामले में धनुष की कैप्टन मिलर को भी पछाड़ दिया है. अरनमनई 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते सफलतापूर्वक पूरे कर लिए हैं और अब फिल्म का तीसरा हफ्ता चल रहा है. तो चलिए जानते हैं कि अरनमनई 4 ने 16वें दिन कितना कलेक्शन किया.

कैप्टन मिलर के कलेक्शन को दी मात
धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर भी इसी साल रिलीज हुई थी. यह अंग्रेजी फौज में शामिल हुए एक भारतीय की कहानी है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. कैप्टन मिलर का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 49.22 करोड़ रुपये रहा था.

वहीं अरनमनई 4 की बात करें तो सैकनिल्क के मुताबिक शाम 5:50 बजे तक इस फिल्म का 16वें दिन का कलेक्शन 69 लाख रुपये हो चुका है. हालांकि अभी यह शुरुआती आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल की पूरी संभावना है. अरनमनई 4 का अभी तक कुल कलेक्शन 50.99 करोड़ रुपये हो गया है.

कैसा रहा पिछले दो हफ्तों का प्रदर्शन
अरनमनई 4 के पहले हफ्ते की बीत करें तो इस फिल्म ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पहले हफ्ते में 32.1 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 17.15 करोड़ रुपये रही. स्टारकास्ट की बात करें तो सुंदर सी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आई हैं.

फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म
3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अरनमनई 4 में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, जयप्रकाश, केएस रविकुमार, योगी बाबू आदि भी नजर आए हैं. अरनमनई 4 फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.