SRH vs GT: बारिश की भेंट चढ़ा हैदराबाद-गुजरात का मैच, प्लेऑफ में पहुंची SRH, दिल्ली और लखनऊ बाहर

0

SRH vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया है. लगातार हो रही बारिश के चलते पूरे समय मैदान कवर्स में ढका रहा, जिसके कारण मैच ऑफिशियल्स ने मुकाबले को रद्द कर दिया है. हैदराबाद और गुजरात का मैच हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन भारी बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका. बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही थी और आखिरकार 10:30 बजे आखिरी समय रखा गया कि बारिश बंद हो जाती है तो दोनों टीमों के बीच पांच-पांच ओवर का मैच खेला जाएगा. मगर मौसम उप्पल स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे क्रिकेट फैंस को बख्शने के मूड में नहीं था. आखिरकार 10:30 बजे मुकाबले को आधिकारिक रूप से रद्द घोषित कर दिया गया.

दिल्ली और लखनऊ प्लेऑफ से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश की भेंट चढ़ने से दो अन्य टीमों को नुकसान हुआ है. प्लेऑफ की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स अगर-मगर के फेर में फंसी हुई थीं. DC के अभी 14 अंक हैं और LSG भी लीग स्टेज में अपना आखिरी मैच जीतकर 14 अंक प्राप्त कर सकती है. मगर गुजरात के खिलाफ मैच रद्द होने से SRH को एक अंक मिल गया है, जिससे उसके 15 अंक हो गए हैं. चूंकि दिल्ली और लखनऊ 15 अंक तक नहीं पहुंच सकते, इसलिए हैदराबाद अब आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जाने वाली तीसरी टीम बन गई है. उससे पहले KKR (19) और राजस्थान रॉयल्स (16) पहले ही टॉप-4 में जगह पक्की कर चुके हैं.

उप्पल स्टेडियम में डिस्को की अनुभूति

बारिश के कारण मैच ऑफिशियल्स ओवरों की संख्या घटाने लगे थे. मैच शुरू होने की संभावना को कम होता देख काफी फैंस मैदान छोड़कर जाने लगे थे. इस बीच क्राउड का मनोरंजन करने के लिए हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में लाइट शो करवाया गया. मैदान में अंधेरा छा गया था, लेकिन ऐसे में लाइट शो मैदान में किसी डिस्को बार की अनुभूति करवा रहा था. वहीं मैदान में मौजूद लोगों ने अपने-अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर इस लम्हे के मजे को दोगुना कर दिया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.