स्वाति मालीवाल की शिकायत में CM अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं, आज ही दर्ज हुए बयान

0

Swati Maliwal News: आप सांसद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में जो शिकायत दी है उसमें सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने शुक्रवार (16 मई) को आप सांसद के साथ हुई बदसलूकी मामले में उनके बयान दर्ज किए. दिल्ली पुलिस की टीम चार घंटे से ज्यादा समय तक स्वाति मालीवाल के घर पर रुकी और उनके साथ क्या हुआ इस पर पूरा बयान दर्ज किया.

पुलिस ने ढाई पन्नों में दर्ज किए बयान- सूत्र

सूत्रों की मानें तो, स्वाति मालीवाल ने 13 मई को अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने करीब ढाई पन्नों में आप सांसद के बयान दर्ज किए हैं.

स्वाति मालीवाल ने पूरे मामले पर क्या कहा?

इस बीच पूरे मामले पर स्वाति मालीवाल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. आप सांसद ने उन लोगों को धन्यवाद कहा जिन्होंने उनके लिए प्रार्थना की. मालीवाल ने कहा कि उनके साथ जो हुआ वो बहुत बुरा है. साथ ही कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए बहुत मुश्किल भरे रहे. उन्होंने उम्मीद जताई कि पुलिस को जो बयान दिए हैं उस पर उचित कार्रवाई होगी. अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने ये बात कही.

 

संजय सिंह ने कही थी कार्रवाई की बात

स्वाति मालीवाल के साथ जब ये घटना हुई, उसके बाद वो सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. हालांकि, जब वो वहां पहुंचीं तो उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया भी सामने आई जिसमें पार्टी के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये बेहद निंदनीय है. उन्होंने ये भी कहा कि सीएम इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे.

गुरुवार (15 मई) को संजय सिंह स्वाति मालीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर भी पहुंचे थे. उनके साथ दिल्ली महिला आयोग की एक सदस्य भी स्वाति मालीवाल के घर गई थीं. मालीवाल जब सीएम से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंची थीं तो उस वक्त ही उनके साथ विभव कुमार ने अभद्रता की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.