बीजेपी में शामिल हुए एक्टर शेखर सुमन, 2009 में शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव

0

Shekhar Suman Joins BJP: बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हीरामंडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए शेखर सुमन ने अब बीजेपी ज्वाइन कर ली है.  शेखर सुमन ने साल 2009 में पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं.दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े की मौजूदगी में शेखर सुमन ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. शेखर सुमन ने ऐसे समय में बीजेपी ज्वाइन की है जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से ही चल रहे हैं. हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि शेखर सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं.

 

 

शेखर सुमन सीरीज में मनीषा कोइराला के साथ अपने इंटीमेट सीन को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने इस सीन के बारे में बताया था कि संजय लीला भंसाली ने आखिरी समय पर इस सीन में बदलाव किया था.

रुपाली गांगुली ने थामा बीजेपी का हाथ

बता दें शेखर सुमन से पहले हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रुपाली गागुंली बीजेपी में शामिल हुई थीं. बीजेपी में शामिल होने पर रुपाली ने कहा था- जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए. मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.