UP News: आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, आरोपी युवक पुलिस ने दबोचा

0

Agra News: आगरा के फतेहाबाद में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक युवक ने जूता फेंक दिया. हालांकि इस हमले में स्वामी प्रसाद मौर्य बाल-बाल बच गए और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के पक्ष में थाना डौकी क्षेत्र के माता सती मंदिर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान भीड़ से उठकर आए एक युवक ने पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने जूता फेंका. वहीं पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए युवक को हिरासत में लिया.

इससे पहले आगरा पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को रोकने का प्रयास किया गया और इस काफिले के काले झंडे भी दिखाए गए. वहीं पूर्व मंत्री के काफिले पर स्याही भी फेंकी गई और स्वामी प्रसाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए. वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी ने बयान जारी कर इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ली है.

बता दें कि सपा से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी अलग पार्टी बनाई है, जिसका नाम राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी है. इस पार्टी ने यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में उतारे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.