Watch: ‘अच्छा हुआ नहीं लगाया सिक्स…’, विल जैक्स पर कोहली का हैरतअंगेज बयान; वीडियो हुआ वायरल

Will Jacks fastest century: विल जैक्स की 41 गेंद में शतकीय पारी के बाद RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सामने आया है. विराट कोहली का बयान खूब वायरल हो रहा है.

0

IPL 2024: रविवार को खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से रौंद दिया है. RCB के लिए ये जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि उन्होंने 24 गेंद शेष रहते 201 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया है. इस मैच के बाद बेंगलुरु के ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह बदला हुआ नजर आया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ऑफिशियल ‘X’ हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें RCB के सभी खिलाड़ी विल जैक्स के फैन बन गए हैं. जैक्स वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने GT के खिलाफ मैच में 41 गेंद में 100 रन बनाए हैं. इसी के साथ उन्होंने आईपीएल के इतिहास में 5वां सबसे तेज शतक ठोका है. वीडियो की शुरुआत में टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ भी विल जैक्स को हाई-फाइव देता हुआ नजर आया और सबने उनके लिए तालियां बजाईं.

विराट कोहली ने विल जैक्स को बताया कि उन्होंने अपने आखिरी 50 रन मात्र 10 गेंद में पूरे कर लिए थे. बता दें कि जैक्स 14वां ओवर समाप्त होने तक 29 गेंद में 44 रन बना लिए थे. मगर 15वें और 16वें ओवर में भी जैक्स ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी. पहले उन्होंने मोहित शर्मा द्वारा डाले गए 15वें ओवर में 29 रन बटोरे, फिर उससे अगले ही ओवर में राशिद खान ने भी 29 रन लुटा दिए थे. आखिरी 12 गेंद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने 58 रन बनाए, जिनमें से 56 विल जैक्स के नाम थे, इसी कारण वो 41 गेंद में शतक पूरा कर पाए थे. इसी अविश्वसनीय काम के लिए RCB के स्टाफ ने जैक्स की तारीफ में तालियां बजाई हैं.

कोहली ने इस वीडियो में यह भी बताया कि वो 16वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाने वाले थे, लेकिन ऐसा ना करने के कारण उन्हें गुस्सा आ गया था. मगर जब उन्होंने जैक्स को 94 रन पर देखा और टीम को जीत के लिए केवल 1 रन चाहिए था. तब कोहली को अंदाजा हुआ कि उनका छक्का ना लगाना अच्छा था. बता दें कि कोहली और जैक्स के बीच इस मैच में 166 रन की साझेदारी हुई, जिसने RCB की 9 विकेट से जीत सुनिश्चित की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.