Ruslaan Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर आहें भर रही ‘रुस्लान’! संडे कलेक्शन में भी करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल

Ruslaan Box Office Collection Day 3: 'रुस्लान' एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान की लड़ाई लड़ता है. 'रुस्लान' को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं लेकिन ये फिल्म अब तक 3 करोड़ भी नहीं कमा पाई है.

0

Ruslaan Box Office Collection Day 3: आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘रुस्लान’ 26 अप्रैल, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म थिएटर्स में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है और ऐसा लग रहा है कि आयुष की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी फ्लॉप साबित होने वाली है. ‘रुस्लान’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और ये फिल्म तीन दिन में 3 करोड़ भी नहीं कमा पाई है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘रुस्लान’ ने पहले दिन 55 लाख रुपए की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन ‘रुस्लान’ को वीकेंड का थोड़ा फायदा मिला और फिल्म ने 75 लाख रुपए की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म को कुछ खास फायदा होता नहीं दिख रहा है. संडे होने के बावजूद फिल्म अब तक 79 लाख रुपए ही कमा पाई है. इसकी के साथ घरेलू बॉक्स पर फिल्म ने अब तक कुल 2.09 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

क्या है ‘रुस्लान’ की कहानी?
‘रुस्लान’ एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने प्यार और पहचान के लिए लड़ाई लड़ता है. फिल्म में आयुष शर्मा का कैरेक्टर अपनी बंदूक और गिटार के साथ खुद को साबित करने की कोशिश करता है. ‘रुस्लान’ में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं. उनके साथ जगपति बाबू, सुश्री मिश्रा और विद्या मालवडे अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. जहीर इकबाल का भी फिल्म में खास रोल है.

लवयात्री से किया था डेब्यू
बता दें कि आयुष शर्मा ने साल 2018 की फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन दिखाई दी थीं. आयुष की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इसके बाद आयुष शर्मा सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम में नजर आए थे. लेकिन ये फिल्म भी खास कमाल ना कर सकी और एक्टर की फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.