BSP नेता आकाश आनंद के खिलाफ FIR दर्ज, बीजेपी सरकार पर लगाया था ये आरोप

0

 

 

Akash Anand News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई. उत्तर प्रदेश के सीतापुर पहुंचे बसपा नेता आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला था और इस दौरान उन्होंने आंतकवादियों से बीजेपी सरकार की तुलना की थी. आकाश आनंद के विवादित बयान पर अब यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

हिंसा भड़काने और असंसदीय भाषा का है आरोप

बसपा नेता आकाश आनंद समेत सीतापुर से बसपा प्रत्याशी महेंद्र यादव, मिश्रिख से बीआर अहिरवार लखीमपुर खीरी से अंशय कालरा, मोहनलालगंज से राजेश उर्फ मनोज प्रधान और धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी तथा बसपा जिला अध्यक्ष विकास राजवंशी के विरुद्ध पुलिस ने शहर कोतवाली में 171सी 153बी, 505 तथा आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. आकाश आनंद पर हिंसा भड़काने की कोशिश करने और असंसदीय भाषा का प्रयोग करने का आरोप है.

बीजेपी सरकार को कहा था आतंकवादी सरकार

बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने सीतापुर में इलाहाबाद फील्ड पर पांच लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित किया था. इस सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था कि जब भाजपा की लोग वोट मांगने आए तो उनके लिए जूता, चप्पल और लाठी तैयार रखो यही नहीं बीजेपी सरकार को आतंकवादी सरकार तक कह डाला.

पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है- पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा

वहीं इस मामले को लेकर सीतापुर के पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच आकाश आनंद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और वह सपा, कांग्रेस और बीजेपी पर हमलावर है. उनकी चुनावी सभा के भाषणों को लेकर सियासी गलियारों में काफी चर्चा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.