दिल्ली में 26 अप्रैल को मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव होगा या नहीं? शैली ओबेरॉय ने दिया ये जवाब

0

दिल्ली में 26 अप्रैल को मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव होगा या नहीं? शैली ओबेरॉय ने दिया ये जवाब

 

Delhi Mayor Election 2024: दिल्ली में आने वाली 26 अप्रैल को मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होगा या नहीं, इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. लोकसभा चुनाव के चलते लगी आचार संहिता के चलते चुनाव आयोग की इजाजत जरूरी है. वहीं एमसीडी के अधिकारियों को अभी भी एनओसी का इंतजार है. इस बीच एमसीडी की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा है कि चुनाव को लेकर इलेक्शन कमीशन को पत्र लिखा है.

शैली ओबेरॉय ने कहा, “26 अप्रैल को मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होना है. इसके लिए हमनें नोटिफिकेशन निकाला है और एलजी को फाइल भेजी है. हम इलेक्शन कमीशन से मिलने वाली इजाजत का इंतजार कर रहे हैं.”उन्होंने आगे कहा कि एक फाइल हमने एलजी के पास भी भेजी क्योंकि वही प्रिसाइडिंग ऑफिसर की नियुक्ति करेंगे. दोनों फाइल का हम इंतजार कर रहे हैं और 26 को चुनाव होगा.

 

शैली ओबेरॉय ने कहा हम उम्मीद करते हैं कि 26 अप्रैल को चुनाव हो और हमारे होने वाले मेयर महेश खींची, डिप्टी मेयर उम्मदीवार रविंद्र भारद्वाज जीतें और आकर अपना काम अपनी जिम्मेदारी को संभालें.

मेयर शैली ओबेरॉय ने आगे कहा कि हम कल तक इलेक्शन कमीशन की इजाजत का इंतजार करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर 24 अप्रैल की शाम तक चुनाव आयोग की तरफ से जवाब नहीं आता है तो फिर एलजी को म्युनिसिपल सेक्रेटरी द्वारा अलग से एक पत्र लिखेंगे. इसके अलावा हम एलजी की भी परमिशन का इंतजार है, क्योंकि प्रिसाइडिंग ऑफिसर की नियुक्ति एलजी ही करते हैं.

ये भी पढ़ें

Leave A Reply

Your email address will not be published.