Gujarat Accident News: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर ट्रेलर में जा घुसी कार, दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत

0

Gujarat Accident News: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस वे पर ट्रेलर में जा घुसी कार, दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत

Ahmedabad-Vadodara Expressway Road Accident: अहमदाबाद वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर नडियाद के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मृत्यु का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. हादसा उस वक्त हुआ जब कार ट्रेलर के पीछे जा घुसी. कार वडोदरा (Vadodara) से अहमदाबाद (Ahmedabad) जा रही थी. हादसा होते ही 108 की दो एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई, साथ ही एक्सप्रेस हाईवे की पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

हादसे के बाद वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस हाईवे पर जाम लग गया है. हादसा इतना भीषण था कि शवों को निकालने के लिए अर्टिगा कार की काटना पड़ा. एक्सप्रेस-वे (Express Way) पर टैंकर के पीछे से कार टकराने से कार में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. अर्टिगा कार वडोदरा से अहमदाबाद की ओर आ रही थी. इसी दौरान नडियाद के पीछे क्षतिग्रस्त टैंकर के पीछे घुस गया और ये बड़ा हादसा हुआ.

इस बीच खेड़ा के एसपी राजेश गढ़वी का भी बयान सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि “तकनीकी खराबी के कारण वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेसवे पर एक टैंकर खड़ा था. 10 लोगों को ले जा रही एक कार खड़े टैंकर से टकरा गई, जिसमें से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 2 घायल हो गए. जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने भी दम तोड़ दिया. प्रशासन ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शवों को कार से बाहर निकाला और परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. आगे की कानूनी प्रक्रिया को सुचारू रूप से पूरा करने के लिए टीमों का गठन किया गया है.”

दुर्घटनाग्रस्त कार अहमदाबाद पासिंग की है और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर GJ27 EC 2578 है. अभी फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए कार नंबर और आधार कार्ड विवरण के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.