Suriya Kanguva Movie Poster Out: तमिल स्टार सूर्या ने नव वर्ष पुथंडु पर जारी किया ‘कंगुवा’ का पोस्टर, डबल रोल में दिखे एक्टर

0

Suriya Kanguva Movie Poster Out: तमिल स्टार सूर्या ने नव वर्ष पुथंडु पर जारी किया ‘कंगुवा’ का पोस्टर, डबल रोल में दिखे एक्टर

Suriya Kanguva Movie Poster Out: तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी जबरदस्त एक्टिंग को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कंगुवा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही एक्टर और फिल्म मेकर्स की तरफ से व्यूवर्स का एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए फिल्म से जुड़े छोटे छोटे किस्से और इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गयी हैं. ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर खुद सूर्या ने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी अपनी पहली झलक दिखाई है.

एक्शन अवतार में नजर आए सूर्या

सूर्या ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ के पहले पोस्टर के साथ सर्प्राइज दिया है. इस पोस्टर में एक्टर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में एक्टर डबल रोल में आमने सामने खड़े दिखा रहे हैं. फिल्म मेकर्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एक्टर का इस फिल्म में एक रोल आज से 500 साल पुराना होगा. वहीं उनका दूसरा रोल आज के समय का होगा. एक्टर के शेयर किए गए इस पोस्टर को अब तक लाखों फैंस ने लाइक किया है. इसके साथ ही फैंस उन्हें इस फिल्म के लिए बधाई भी दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट में एक्टर से इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी सवाल किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

दस भाषाओं मे रिलीज होगी फिल्म

बता दें ‘कंगुवा’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है. सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म में 500 साल पुरानी कहानी को आज के समय से जोड़ा जाएगा. बात करें फिल्म की कास्ट की तो फिल्म में सूर्या के साथ साथ बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं.

इससे पहले बॉबी देओल ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में निगेटिव रोल प्ले किया था. उनके इस अवतार को फैंस ने खूब पसंद किया था. बता दें फिल्म एक नहीं 2 नहीं बल्कि 10 भाषाओं में रिलीज होगी. हालांकि अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है. बात करें एक्टर की फैन फालोविंग की तो एक्टर को इंस्टाग्राम पर 9. 2 मिलियन लोग फालो करते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.