‘मैदान’ बनाम ‘बडे़ मियां छोटे मियां’, जानें-एडवांस बुकिंग में किसने किया कितना कलेक्शन

0

‘मैदान’ बनाम ‘बडे़ मियां छोटे मियां’, जानें-एडवांस बुकिंग में किसने किया कितना कलेक्शन

 

इस बार ईद को लेकर सिनेमाघरों में धूम मची हुई है. दरअसल, 10 अप्रैल को अजय देवगन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मिया रिलीज होगी। इन दोनों सितारों की फिल्मों के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से जनता का उत्साह चरम पर पहुंच गया है. इन फिल्मों की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं और प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग में बताएं बड़े मियां छोटे मियां और मैदान में से किसने किसे हराया?

 

‘बड़े मियां छोटे मिया’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट कैसी है?

‘बड़े मियां छोटे मिया’ के धांसू ट्रेलर और गानों के जारी होने बाद से ही फैंस अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में होश उड़ा देने वाले एक्शन हैं. ऐसे में इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. इन सबके बीच ‘बड़े मियां छोटे मिया’ की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन की एडवांस बुकिंग में फिल्म के अभी तक केवल 173 टिकट प्री सेल हुए हैं.
जिसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मिया’ ने एडवांस बुकिंग में अभी तक 97 हजार रुपये की कमाई की है.
‘मैदान’ ने एडवांस बुकिंग में कितने छाप लिए नोट?

10 अप्रैल को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ ‘मैदान’ का क्लैश हो रहा है. ‘मैदान’ सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. सैयद1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे. अजय देवगन की पिछली फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है.वहीं अब एक्टर ‘मैदान’ से एक बार फिर गर्दा उडाने आ रहे हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.

 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक स्पोर्ट्स ड्रामा ने अपने पहले दिन देश भर में एडवांस बुकिंग में 3961 टिकटें प्री सेल की हैं.
इसी के साथ ‘मैदान’ ने अब तक एडवांस बुकिंग में 7.37 लाख का कलेक्शन कर लिया है.

एडवांस बुकिंग में ‘बड़े मियां छोटे मिया’ से आगे है ‘मैदान’

फिलहाल ‘बड़े मियां छोटे मिया’ और ‘मैदान’ की एडवांस बुकिंग के कलेक्शन को देखते हुए अजय देवगन की फिल्म के आंकड़े के गेम में बढ़त बनाए हुए हैं. फिलहाल देखने वाली बात है कि इन फिल्मों के रिलीज होने तक ये एडवांस बुकिंग में कैसा परफॉर्म कर पाती हैं.

 

‘बड़े मियां छोटे मिया’ और ‘मैदान’ स्टार कास्ट

‘मैदान’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये मूवी कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है, जिन्होंने भारत में फुटबॉल में क्रांति ला दी थी. फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष ने अहम रोल प्ले किया है. वहीं, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा ने अहम रोल प्ले किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.