वर्ल्डवाइड ‘क्रू’ ने किया धमाकेदार कलेक्शन,तीन दिन में करीना-तब्बू की फिल्म ने बना डाले ये 4 बड़े रिकॉर्ड

0

वर्ल्डवाइड ‘क्रू’ ने किया धमाकेदार कलेक्शन,तीन दिन में करीना-तब्बू की फिल्म ने बना डाले ये 4 बड़े रिकॉर्ड

 

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की ऑल फीमेल फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 29 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। ऐसे में फिल्म बड़ी कमाई करती है और राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस से रोजाना अरबों रुपये का कलेक्शन करती है.

“क्रू” ने अपनी रिलीज़ के तीन दिनों के भीतर दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म की निर्माता एकता कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, ‘क्रू’ ने दुनिया भर में कुल 62.53 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके अलावा, “क्रू” ने लगातार कई एल्बम रिकॉर्ड किए

1. पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ बनाया ये रिकॉर्ड

कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ रुपए कमाए थे. इसी के साथ फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल लीड का रिकॉर्ड बना लिया था.

2. तब्बू की इस फिल्म को दी मात

‘क्रू’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई कर रही है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कुल 32.30 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसी के साथ ‘क्रू’ ने तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम’ को मात दे दी है. बता दें कि 2015 में आई इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 23.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

3. ‘क्रू’ ने तोड़ा कृति सेनन की दो फिल्मों का रिकॉर्ड

32.30 करोड़ रुपए के ओपनिंग कलेक्शन के साथ ‘क्रू’ ने कृति सेनन की दो फिल्मों को पछाड़ दिया है. फिल्म ने एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 26.52 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके अलावा ‘क्रू’ ने कृति की हिट फिल्म ‘लुका छुपी’ को भी शिकस्त दे दी है जिसका ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 32.13 करोड़ रुपए था.

4. करीना कपूर की इस फिल्म ने खाई शिकस्त

‘क्रू’ ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ करीना कपूर की फिल्म को भी नहीं छोड़ा है. फिल्म ने बेबो की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘की एंड का’ पर्दे पर सेमी हिट रही थीं. इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर महज 25.23 करोड़ रुपए कमाए थे जो कि ‘क्रू’ के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन (32.30 करोड़) से काफी कम है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.