INDIA Bloc Rally: पहली बार राजनीतिक मंच पर नजर आईं सुनीता केजरीवाल, पूछा- ‘क्या अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए’

0

INDIA Bloc Rally: पहली बार राजनीतिक मंच पर नजर आईं सुनीता केजरीवाल, पूछा- ‘क्या अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए’

Rally in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आमदी पार्टी को केंद्र और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं, आज दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान इंडिया गठबंधन में शामिल 28 दलों के नेता ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में मेगा रैली सुबह से जारी है. इस रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पहुंची हैं.

सुनीता केजरीवाल पहली बार इतने बड़े मंच पर कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं के साथ मंच साझा की है. सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”आपके केजरीवाल ने आपके नाम संदेश भेजा है. मैं पूछना चाहती हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरे पति को जेल में डाल दिया. क्या पीएम ने सही किया? क्या मानते हैं कि केजरीवाल सच्चे देशभक्त और ईमानदार इंसान हैं. बीजेपी कह रही है कि केजरीवाल जेल में हैं और उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए. आपके केजरीवाल शेर हैं. ये ज्यादा दिन तक जेल में नहीं रख पाएंगे. करोड़ों लोगों के दिल में बसे हैं केजरीवाल.”

आजादी की लड़ाई में फ्रीडम फाइटर थे

जिस बहाुदरी और साहस से वह विरोधी ताकतों से लड़ रहे हैं, उससे मुझे कई बार लगता है कि वो आजादी की लड़ाई में एक फ्रीडम फाइटर थे। वे लड़ते-लड़ते शहीद हो गए.

बता दें कि दिल्ली के आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री को आबकारी नीति मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया था. तब से वह ईडी की हिरासत में हैं. वह कल तक ईडी के हिरासत में हैं. वहीं 21 मार्च से लगातार आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है. आम आमदी पार्टी की मांग है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को तत्काल रिहा किया जाए. इसके लिए आप नेता कानूनी मोर्चे पर भी लगातार प्रयास कर रहे हैं. इस प्रयास में उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिली है. एक अप्रैल को राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिक पर सुनवाई होनी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.