Kiriti Sanon Dating Choices: ‘मुझे देसी लड़का पसंद है…’ कहकर कृति सेनन ने कबीर बहिया की तरफ तो नहीं किया इशारा

0

Kiriti Sanon Dating Choices: ‘मुझे देसी लड़का पसंद है…’ कहकर कृति सेनन ने कबीर बहिया की तरफ तो नहीं किया इशारा

Kiriti Sanon Dating Choices: एक्ट्रेस कृति सेनन इस वक्त अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर ट्रेंड कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म कल ही बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है और शानदार प्रदर्शन कर रही है. इससे पहले कृति अपनी शादी को लेकर ट्रेंड कर रही थीं. होली के दौरान एक्ट्रेस की मांग और माथे पर लगा लाल रंग देख फैंस ने इंटरनेट पर उन्हें शादीशुदा घोषित कर दिया था. लेकिन अब तक एक्ट्रेस की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है. इसी बीच कृति का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जहां वो इंडियन लड़के को डेट करने की बात करती हैं.

कृति ने बताई लड़के की खूबियां

राज शमानी के पॉडकास्ट में जब डेटिंग को लेकर एक्ट्रेस से सवाल किया गया. तब इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा – मुझे ऐसे लड़के की जरूरत है जो थोड़ा देसी हो. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा – अब तक मैं किसी गोरे व्यक्ति की तरफ अट्रैक्ट नहीं हुई हूं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि अब तक वो सिर्फ कैनेडियन एक्टर रियान गोसलिंग को देखकर आकर्षित हुई हैं.

देसी होना चाहिए लड़का

अपने इंटरव्यू में कृति ने कहा – आप हॉट हो सकते हैं लेकिन मैं अपनी तरफ से किसी भी ऐसे व्यक्ति की तरफ अट्रैक्ट नहीं हो सकती हूं जो कि भारतीय न हो. एक्ट्रेस ने कहा- मैं सिर्फ ऐसे लड़के को डेट करना पसंद करूंगी जो देसी हो. अपने मिस्टर फ्यूचर वुड बी में होने वाली खूबियों की बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा – वो देसी होना चाहिए क्योंकि मैं खुद भी देसी हूं. उसे हिंदी आनी चाहिए क्योंकि मैं ज्यादा देर इंग्लिश में बात नहीं कर सकती हूं.

एक्ट्रेस ने कहा उससे हिंदी गाने पसंद होने चाहिए क्योंकि मैं ज्यादा देर तक इंग्लिश गानों पर डांस नहीं कर सकती. बता दें खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस यूके के एक टॉप बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं. अक्सर कृति को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ स्पॉट किया जाता है. कृति का नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ चुका है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.