क्या सुनीता केजरीवाल बन सकती है दिल्ली की CM? मंत्री आतिशी ने दिया जवाब

0

क्या सुनीता केजरीवाल बन सकती है दिल्ली की CM? मंत्री आतिशी ने दिया जवाब

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ईडी की जांच के घेरे में. वह स्वयं सरकार का नेतृत्व करते हैं। इस बीच अगर ये सवाल पूछा जाए कि क्या सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सीएम बनेंगी? इस बारे में दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल की पत्नी थीं. इस लड़ाई में उनका परिवार और तमाम आप नेता शामिल थे. सुनीता केजरीवाल के माता-पिता और अरविंद केजरीवाल ने AAP के गठन तक भ्रष्टाचार के खिलाफ हर भारतीय लड़ाई में भाग लिया। आज भी वे इस संघर्ष में शामिल हैं.

मंत्री आतिशी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”चार ऐसे बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है जिसका कोई आधार नहीं है. जिन बयानों को देने से पहले उन लोगों ने ऐसे कई बयान दिए कि हम केजरीवाल को नहीं जानते हैं. महीनों जेल में रहने के बाद उनके बयान पलट जाते हैं. आज केजरीवाल ने राउज एवेन्यू कोर्ट में अपना बयान रखकर ईडी के सारे केस को ध्वस्त कर दिया. आज अपना बयान रखकर यह साबित कर दिया कि ईडी का असली मतलब एक्स्टॉर्शन डायरेक्टोरेट है. ईडी की जांच के बाद शराब घोटाला हुआ है. शराब कारोबारी से पैसे एक्स्टॉर्ट किए गए.”

आतिशी ने छगन भुजबल केस का दिया हवाला

प्रफुल पटेल मामले में सीबीआई की क्लोजर रिपोर्टों पर आतिशी ने कहा, ”यह साफ़ है कि ED और CBI का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के ख़िलाफ़ किया जा रहा है. ये इनका इस्तेमाल विपक्ष को खत्म करने के लिए किया जा रहा है. विपक्ष के सभी नेताओं पर एक-एक करके केस लगाए जाते हैं. जो बीजेपी में जाता है उससे केस हटा दिए जाते हैं. छगन भुजबल के केस में ऐसा हुआ. ईडी ने कहा कि हमारी फाइल खो गई है तो हम केस बंद कर रहे हैं. जो बीजेपी में जाएगा वह बीजेपी की वॉशिंग मशीन में धुल जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.