अपकमिंग फिल्म ‘OG’ का सामने आया फर्स्ट लुक, टाइगर 3′ के बाद फिर विलेन बनेंगे इमरान हाशमी?

0

अपकमिंग फिल्म ‘OG’ का सामने आया फर्स्ट लुक, टाइगर 3′ के बाद फिर विलेन बनेंगे इमरान हाशमी?

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान ने अपनी पैशनेट किसिंग इमेज से काफी लोकप्रियता हासिल की। कभी एक्टर नहीं बनने की चाह रखने वाले इमरान आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में भी जाने जाते हैं।

इमरान हाशमी की आने वाली तेलुगु फिल्म कॉल्ड ओजी हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल निभा सकते हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

‘दे कॉल हिम ओजी’ में धांसू है इमरान हाशमी का लुक

इमरान हाशमी ने फिल्म ‘दे कॉल हिम ओजी’ से अपना लुक शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘गंभीरा, सुना है तू बंबई आ रहा है. वादा करता हूं, हम दोनों में से किसी एक का सिर जरूर कटेगा.’ इसके साथ ही इमरान ने पवन कल्याण को टैग भी किया है क्योंकि फिल्म में पवन कल्याण लीड एक्टर हैं.

सुजीत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दे कॉल हिम ओजी’ में पवन कल्याण अहम रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं इमरान हाशमी के लुक को देखकर लगता है कि वे इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म ‘ओजी’ 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

45 साल के हो गए हैं इमरान हाशमी

बॉलीवुड में सीरियल किसर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी ने पिछले कुछ सालों में अपनी इमेज बदली है. उनकी पिछली रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ थी और उसमें भी उन्होंने विलेन का ही रोल प्ले किया था. इमरान के लुक और एक्टिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब रही और लोगों ने उनके काम की तारीफ भी की.

इमरान का फिल्मी करियर

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में ‘मर्डर’, ‘मर्डर 2’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘राज: द मिस्ट्री’, ‘आवारापन’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जन्नत’, ‘गैंगस्टर’ जैसी फिल्में की हैं. इमरान हाशमी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.