काव्या मारन का 4 गेंद के भीतर बदला मैच का रुख , पहले खुशी से झूम उठे फैंस , फिर एकदम छाई मायूसी!

0

काव्या मारन का 4 गेंद के भीतर बदला मैच का रुख , पहले खुशी से झूम उठे फैंस , फिर एकदम छाई मायूसी!

 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल 2024 का अपना पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ जीता। हैदराबाद जीता हुआ मैच महज 4 रन से हार गई। हैदराबाद को आखिरी पारी में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी और पहली गेंद पर छक्का लगाने से घबराए हेनरिक क्लास ने होल्डर काव्या मारन को खुशी से उछलते देखा, लेकिन चार गेंदों के बाद काव्या उनके आईने में थीं। सबसे बड़ी पीड़ा. इसे कवर किया गया था.

काव्या मारन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. रिएक्शन में देखा जा सकता है कि कैसे आखिरी ओवर की पहली गेंद पर वह खुश हो जाती हैं और फिर पांचवीं गेंद पर जैसी ही क्लासेन का विकेट गिरता है, वह एकदम उदास हो जाती हैं. ईडन गार्डन के मैदान से काव्या के रिएक्शन सभी का दिल जीत रहे हैं. काव्या हर मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचती हैं.

क्लासेन की पीरा चेहरे पर लाई थी मुस्कान

हैदराबाद की टीम मुकाबले में 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी थी. हैदराबाद पहले तो बिल्कुल मुकाबले से दूर दिखाई दी, लेकिन फिर हेनरिक क्लासेन ने उनकी वापसी करवाई और और अपने शानदार छक्कों से जीत की उम्मीद को दोबारा जगा दिया था, लेकिन आखिरी ओवर में फिर मैच पलटा और जीत केकेआर की हुई. आखिरी ओवर के दौरान काव्या के तमाम रिएक्शन दिए. यहां देखें

सिर्फ 4 रन से जीती थी केकेआर

ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 208/7 रन बोर्ड पर लगाए थे. टीम के लिए आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों में 64 रन बनाए थे, जिसमें 3 चौके और 7 छक्के शामिल रहे थे. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन बना सकी. टीम के लिए हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से 63 रनों की पारी खेली, लेकिन वह आखिरी ओवर में आउट हो गए और टीम को जीत की लाइन के पार नहीं ले जा सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.