ED की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का आया पहला बयान- ‘मेरा जीवन देश को समर्पित है’

0

ED की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल का आया पहला बयान- ‘मेरा जीवन देश को समर्पित है’

 

दिल्ली की राजकोषीय नीति पर मचे घमासान में फंसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला बयान सामने आया है. ईडी की छापेमारी के बाद अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट से कहा, ‘मेरा जीवन देश को समर्पित है.’

प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में दिल्ली के सीएम को रोज एवेन्यू कोर्ट में भेज दिया है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी मामले पर कोर्ट जल्द सुनवाई करेगा. इस बीच, सीएम अरविंद केजरीवाल कोर्ट में अपने वकीलों से बात करते नजर आए।

राउज एवेन्यू कोर्ट में जज मौजूद हैं। एएसजी के रुकने का इंतजार करें. वहां से, एएसजी संघीय सुप्रीम कोर्ट जाता है। सुरक्षा कारणों से सुपीरियर कोर्ट से रोज़ एवेन्यू कोर्ट तक कई सड़कें बंद होने के कारण यातायात भीड़भाड़ है। पुलिस कार्रवाई के परिणामस्वरूप एएसजी को वहां हिरासत में लिया गया।

सीएम कानून के ऊपर नहीं

बीजेपी प्रवक्त गौरव भाटिया ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल कानून के ऊपर नहीं हैं. आज कानून अपना काम कर रहा है. दिल्ली की जनता आज खुश है. लोकतंत्र की जीत हुई है. अरविंद केजरीवाल हाईकोर्ट गए थे. आम आदमी पार्टी के नेता पापी हैं.

14 महीनों से जेल में हैं सिसोदिया

गौरव भाटिया ने आगे कहा कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में 14 महीने से जेल के सलाखों के पीछे मनीष सिसोदीया हैं. इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने कानून का पालन किया है. जांच के दौरान तथाकथित घोटाले से संबंधित कड़ियां जुड़ गई हैं. तभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि यह मामला 18 महीने से चल रहा है. शराब घोटाले के किंगपीन अरविंद केजरीवाल हैं. उन्होंने पूछा कि समन का पालन क्यों नहीं करते है अरविंद केजरीवाल?

बता दें कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी का शुक्रवार सुबह से दिल्ली सहित राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन जारी है. आप के नेताओं ने सीएम की गिरफ्तारी को गलत करार दिया है. साथ ही कहा है कि उन्हें बिना सबूत के गिरफ्तार किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.