बिलखते हुए बोली मां ‘पहले आयुष को मारा..फिर छोटे को मार दिया’,- जावेद बताएगा क्यों मारा..?

0

बिलखते हुए बोली मां ‘पहले आयुष को मारा..फिर छोटे को मार दिया’,- जावेद बताएगा क्यों मारा..?

 

“हमारी कोई दुश्मनी नहीं है..जावेद से पूछो उसने ऐसा क्यों किया..?” बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या के बाद मां संगीता रो पड़ीं. माँ कहती रही कि मुझे उनसे नफरत नहीं थी तो उसने ऐसा क्यों किया? किसी ने उसके साथ ऐसा किया…उसे बताना चाहिए कि क्या हुआ…वो जावेद था, उसका कहना है कि उसे क्यों मारा गया…?

बदायूँ में दो मासूम बच्चों की जिस बेरहमी से हत्या की गई, उसे जानकर हर कोई दुखी है। बच्चों की मां ने कहा कि उसने पांच हजार रुपये मांगे, मैंने पैसे भी दे दिये, लेकिन उसने बच्चों को मार डाला.

बिलखते हुए मां ने सुनाई पूरी कहानी

मां ने रोते हुए पूरी घटना के बारे में बताया कि हत्या का कोई कारण नहीं थी. वो दुकान पर आया था.. उसने कहा भाभी पांच हजार रुपये उधार दे दो.. कुछ मदद चाहिए…तो मैंने पांच हजार रुपये निकाले और उसे दे दिए.. इसके बाद वो वहां पर खड़ा हो गया और कहा कि, मेरी पत्नी की अस्पताल में भर्ती है उसकी डिलीवरी के लिए ग्यारह बजे का टाइम दिया है.

मैंने इनके पापा से बात की, तो उन्होंने कहा कोई बात नहीं उसे पैसे दे दो, वो सुबह दे देगा..अच्छे हैं कोई दिक्कत नहीं है. मुझसे तो कोई दुश्मनी नहीं थी.. अब इनसे करवाया गया है.. या फिर क्या हुआ.. अब वही बता सकता है कि क्या हुआ..क्यों उसने ये किया?

संगीता ने बताया कि “जावेद बाहर खड़ा था, जब वो (साजिद) आया तो उसने चाकू छुपाया हुआ था. उसके हाथ में नहीं था. वो आया तो मैंने कहा कोई बात नहीं.. बैठो चाय पीकर जाना..फिर वो बच्चे को बहलाते हुए पार्लर में ले गया.. वहां से उसे ऊपर ले गया और फिर दरवाजा बंद कर लिया, पहले आयुष को मारा और फिर मेरे छोटे का मार दिया.”

ये कहते हुए संगीता बिलखकर रोने लगी और कहा, उसने (साजिद) दूसरे बच्चे पर भी हमला किया लेकिन उसका चाकू गिर गया, जिसके बाद बेटे ने चाकू को दूर फेंक दिया. चाकू फेंकते ही वो भागते हुए नीचे आया. हम बस यही चाहते हैं कि उससे हमारे सामने पूछताछ की जाए कि उसने ऐसा क्यों किया? हमारी उससे कोई रंजिश नहीं थी, जावेद ही बताएगा कि उसने ये क्यों किया..किसी ने करवाया या उसने खुद किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.